Logo
August 7 2020 03:16 PM

खुलासा : पीएम ना बनें मोदी तो हो सकता है भारत के विकास को खतरा

Posted at: Jul 16 , 2018 by Dilersamachar 5708
दिलेर समाचार, वॉशिंगटन। अमेरिका के शीर्ष उद्यमी ने कहा कि यदि नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम नहीं बने, तो भारत का विकास खतरे में पड़ सकता है। सिस्को के पूर्व सीईओ और एग्जिक्यूटिव चेयरमैन जॉन चैंबर्स ने भारतीय पत्रकारों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के पास दुनिया में सबसे मजबूत विकास हासिल करने का मौका है।

ये भी पढ़े: पंडाल का एक हिस्सा गिरने के बाद घायलों से हॉस्पिटल जाकर मिले पीएम मोदी

उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आपके पीएम में देश को सही दिशा में ले जाने की क्षमता है। उन्होंने कहा अगर साल 2019 में उन्हें दोबारा पीएम बनने का मौका नहीं मिलता है, तो ये भारत के विकास पर खतरा हो सकता है।

चैंबर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। एनुअल लीडरशिप समिट ऑफ द यूएस इंडिया स्ट्रेटजिक एंड पार्टनरशिप फोरम (USISPF) के उद्घाटन समारोह में पहुंचे चैंबर्स ने पत्रकारों से बातीचत करते समय यह बात कही।

ये भी पढ़े: हेलसिंकी : आज होगी पुतिन - ट्रंप की मुलाकात, ये होगी अहम बातें

उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो ये भारत के विकास खतरा हो सकता है। दरअसल, जब भारतीय पत्रकारों ने चैंबर्स से मोदी के 2019 में दोबारा पीएम बनने पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि वे हिम्मती हैं।

वे हर दिन सोचते हैं कि भारते के भविष्य को और बेहतर कैसे बनाया जाए। वहीं, भारत और अमेरिका के संबंधों पर सवाल का उन्होंने जवाब दिया कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों बेहतर हैं। उन्होंने पीएम मोदी को एक बेहतरीन नेता बताया।


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED