Logo
August 7 2020 02:52 PM

खुलासा : इसलिए नई पार्टी बनाने को मजबूर हुए हनुमान बेनीवाल

Posted at: Nov 4 , 2018 by Dilersamachar 5969

दिलेर समाचार, जयपुर। राजस्थान के खींवसर से निर्दलीय विधायक और जाट नेता हनुमान बेनीवाल का कहना है कि उन्होंने शुरू से संघर्ष किया और वे ईमानदारी के साथ राजनीति में काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये राजस्थान की आम जनता का प्रेम था जो अपने वाहनों से जयपुर की धरती पर लाखों लोग मुझे आशीर्वाद देने आए।

बेनीवाल ने कहा कि लोगों का मेरे ऊपर दबाव था कि आप पार्टी बनाओ। हमें तीसरा विकल्प दो। नहीं तो हम वोट कहां डालेंगे। राजस्थान को वर्षों से कांग्रेस और भाजपा लूट रही है और 20 साल से वसुंधरा व गहलोत राजस्थान को लूट रहे हैं। हमें ऐसा राजस्थान चाहिए जहां रात को 12 बजें भी सड़क पर हमारी बहन—बेटी सुरक्षित निकल सके। भ्रष्टाचार खत्म हो। अधिकारियों की गुंडागर्दी खत्म हो। हमें नया लोकतंत्र चाहिए। उन्होंने कहा कि हमने इसीलिए नई पार्टी 'राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी' का गठन किया है और अब वो दिन दूर नहीं है जब राजस्थान की सत्ता के शिखर पर किसान और जवानों का कब्जा होगा।

बेनीवाल ने कहा कि इस साल बड़ा धमाका होगा, जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इस समय भाजपा का माहौल बहुत खराब है, लेकिन कांग्रेस जो हवा में है हम उसको भी ठीक कर देंगे। बेनीवाल ने कहा कि घनश्याम तिवाड़ी मंत्र पढ़कर भूत—भूतनी (गहलोत और वसुंधरा) को एक बोतल में बंद कर देंगे और पायलट जो कि यूपी का रहने वाला है राजस्थान का सीएम बनना चाहता है। हम उसे भी आसानी से प्रदेश का सीएम नहीं बनने देंगे।

 

ये भी पढ़े: नरभक्षी बाघिन के शिकार में हुआ इतना खर्चा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED