Logo
September 24 2021 02:02 AM

सागर हत्याकांड मामले में पहलवान सुशील कुमार पर एक लाख का इनाम

Posted at: May 18 , 2021 by Dilersamachar 9423

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या से जुड़े मामले में आरोपी ओलंपिक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) पर दिल्ली पुलिस ने ₹1 लाख का इनाम घोषित किया है. इसके अलावा उसके दूसरे फरार साथी अजय के ऊपर ₹50000 का इनाम घोषित किया गया है. दिल्ली पुलिस लगातार सुशील के ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी लेकिन उसे सफलता नहीं मिली.

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सनसनीखेज हत्याकांड में घटना के बाद से ही दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख नकद इनाम देने की घोषणा की है, जबकि उसके साथ फरार चल रहे उसके दूसरे साथी आरोपी अजय की गिरफ्तारी में मदद करने कराने वाले को 50 हजार रुपए दिल्ली पुलिस इनाम देगी.

पुलिस ने  सोमवार देर रात इस भारी-भरकम इनामी राशि की घोषणा दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर की गई है. इस इनामी राशि की घोषणा किए जाने की पुष्टि सोमवार देर रात उत्तर पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त ने भी की है.

फरार सुशील पहलवान के खिलाफ पहले ही गैर जमानती वारंट (NBW) जारी हो रखा है. उसके पहले उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (LOC) भी जारी हुई. सुशील की फरारी को लेकर हाल में ही दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार को एक खत लिखकर अवगत भी कराया था कि वह हत्या और अपहरण के एक मामले में फरार है. सुशील छत्रसाल स्टेडियम मे बतौर डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात है, उसी स्टेडियम में लॉकडाउन के दौरान पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हुई थी.

ये भी पढ़े: CBSE 12th Board Exams 2021: क्या सीबीएसई कैंसल करेगा 12वीं का एग्ज़ाम? राज्यों से मांग रहे हैं शिक्षा मंत्री सलाह

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED