Logo
April 17 2024 03:23 AM

Rhea Kapoor Wedding: न मेहंदी, न संगीत और न बारात, कुछ ऐसे हुई सोनम कपूर की बहन की शादी

Posted at: Aug 15 , 2021 by Dilersamachar 10674

दिलेर समाचार, बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoors) ने अपनी की छोटी बेटी और प्रोड्यूसर रिया कपूर के हाथ भी पीले (Rhea Kapoor Wedding) कर दिए हैं. वह अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी में जितनी धूम देखने को मिली थी, छोटी बेटी रिया की शादी उतनी ही सादगी के साथ संपन्न हुई. ये शादी कई मायनों में खास रही. इस शादी के जरिए रिया और करण ने भारतीय शादियों को लेकर माने जाने वाली रूढ़िवादिता (Rhea Kapoor broke stereotype of indian wedding) को तोड़ दिया.

रिया कपूर और करण बूलानी की शादी बेहद सादगी के साथ हुई. शादी की खास रस्मों में एक मानें जाने वाली मेहंदी और संगीत सेरेमनी इस खास शादी में नहीं हुईं. शादी के बंधन में बंध चुके रिया और करण ने बारात, संगीत, मेहंदी और अन्य विवाह से पहले होने वाले कई रस्मों को नहीं करके भारतीय शादी को लेकर चली आ रही रूढ़िवादिता को तोड़ दिया है.

रिया और करण दोनों ने बिना ‘बैंड बाजा बारात’ के एक साधारण शादी समारोह का विकल्प चुना. पिछले 11 साल की दोस्ती और प्यार को दोनों ने नया नाम दे दिया है.

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन दोनों वेन्यू के बाहर नजर आए. करण गोल्डन आउटफिट में नजर आए, जबकि रिया कपूर रेड आउटफिट में नजर आईं.

बेटी की शादी में अनिल कपूर ब्लू आउटफिट में बेहद शानदार लग रहे हैं. उन्होंने नीले रंग का कढ़ाईदार कुर्ता पहना है और उसके नीचे धोती पहनी है. तस्वीरों में उनका लुक बेहद शानदार लग रहा है. अनिल ने सभी पैपराजी को मिठाई के डिब्बे बांटे.

रिया कपूर की बहन सोनम कपूर भी पति आनंद आहूजा के साथ नजर आईं.सोनम एक ओर जहां बेहद खूबसूरत दिख रही थीं तो वहीं दूसरी ओर आनंद भी काफी हैंडसम लग रहे थे.

आपको बता दें कि शनिवार देर शाम से ही रिया-करण की शादी के लिए चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों का आना शुरू हो गया था. शादी में अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, मसाबा गुप्ता, अंशुला कपूर, खुशी कपूर, शनाया कपूर, संदीप मारवाह, संजय कपूर, माहीप कपूर और जहान कपूर सहित कई अन्य शामिल हुए.

 

ये भी पढ़े: पीएम मोदी ने दिल्ली के CM केजरीवाल को दी जन्म दिन की बधाई

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED