Logo
October 21 2020 09:42 PM

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने फीस को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

Posted at: Sep 29 , 2020 by Dilersamachar 9349

दिलेर समाचार, मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच तीन बड़ी जांच एजेंसियां कर रही हैं. सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा कराई गई एफआईआर के बाद केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने मुंबई के नामी वकीलों में से एक सतीश मानेशिंदे (Satish Maneshinde) को अपने केस के लिए चुना. सतीश मानेशिंदे रिया का केस लड़ रहे हैं. वह इस केस के साथ अपनी फीस को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने इस केस के साथ अपनी फीस को लेकर वायरल हुईं खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी.

सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) वही वकील हैं, जिन्होंने सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के केस लड़े थे. कहा जाता है कि सतीश मानशिंदे कोर्ट की हर तारीख के लिए अच्छी खासी फीस लेते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर सवाल उठे कि आखिर रिया ये फीस कैसे उन्हें दे रही हैं. हाल ही में मानशिंदे ने खुद एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अपनी फीस को लेकर बयान दिया.

सतीश मानेशिंदे ने अपनी फीस को लेकर उड़ रही अफवाहों को पूरी तरह से गलत बताया. उन्होंने कहा 'पिछले कुछ वक्त से मीडिया और सोशल मीडिया पर मुझे और मेरे क्लाइंट को फीस के लिए ट्रोल किया जा रहा है. जो गलत है, कई लोग यह भी कह रहे हैं कि मैं उनका केस मुफ्त में लड़ रहा हूं, ये बात भी सच नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि फीस का मामला मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच की बात है और जिस तरह से मुझ पर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, मैं उन मीडिया हाउस को सिर्फ कहना चाहूंगा कि आप बस खुश रहिए.'

सतीश मानेशिंदे एक मशहूर क्रिमिनल लॉयर हैं. सलमान खान और संजय दत्त को केस जीताने के बाद रिया चक्रवर्ती ने केस को जीतने के लिए सतीश मानशिंदे को हायर किया है. आपको बता दें कि रिया पर उनकी फीस को लेकर इसलिए सवाल उठाए जा रहे थे, क्योंकि रिया ने बॉलीवुड में कई फिल्में तो की हैं, लेकिन उनकी अभी तक कोई भी फिल्म ज्यादा बड़ी हिट साबित नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़े: SC ने केंद्र से पूछा सवाल, कहा महबूबा मुफ्ती को कब तक हिरासत में रखा जा सकता है?


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED