Logo
April 23 2024 11:11 PM

आरएलडी की मांग, विधायकों को धमकी दिए जाने के मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए

Posted at: May 25 , 2018 by Dilersamachar 9822

दिलेर समाचार- राष्ट्रीय लोकदल ने योगी सरकार में बीजेपी के विधायकों को धमकी दिए जाने के मामले पर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री योगी का कानून का राज स्थापित करने का दावा खोखला प्रतीत हो रहा है. उनकी पार्टी इस प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग करती है.

आरएलडी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेंद्रनाथ त्रिवेदी ने कहा कि जिन जनप्रतिनिधियों के साथ सरकारी सुरक्षा उपलब्ध रहती है, उन्हीं को जान-माल की धमकी मिलती है, उनकी सुरक्षा को खतरा है तो फिर प्रदेश की आम जनता का क्या हाल होगा? उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रदेश में सिर्फ कानून ही बचा है, व्यवस्था खत्म हो गई है.

त्रिवेदी ने कहा कि योगी सरकार में पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों का एनकाउंटर हो रहा है और प्रदेश के कोने-कोने में पुलिसिया डर दिखाई पड़ने के बावजूद धमकी वाले संदेश जनप्रतिनिधियों को मिलने से कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लग जाता है. ऐसे समस्त प्रकरणों की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए.

आरएलडी प्रवक्ता ने कहा कि सीबीआई जांच होने से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. साथ ही जनता वास्तविकता भी जान सकेगी कि संदेश पाने वाले विधायक कहीं प्रचार-प्रसार के भूखे तो नहीं हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी द्वारा वोटों के ध्रुवीकरण का कोई नया प्लान तो नहीं तैयार हो रहा है?

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से मांग है कि जनभावना का ध्यान और उसकी सुरक्षा के महत्व का संज्ञान लेते हुए इस प्रकरण की सीबीआई जांच कराने की अनुशंसा करें.

ये भी पढ़े: क्या रमज़ान के बाद भी जारी रहेगा 'सस्पेंशन ऑफ ऑपेरशन'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED