Logo
April 19 2024 08:01 AM

Robinhood Bihar Ke Song: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के गुण गाते दिखे बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर

Posted at: Sep 23 , 2020 by Dilersamachar 9642

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड सिंगर और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके दीपक ठाकुर हाल ही में अपने एक धमाकेदार वीडियो की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) पर शानदार वीडियो रिलीज किया है. दीपक ठाकुर के इस गाने का नाम है- 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke) और इस गाने में उन्होंने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर को रॉबिनहुड अवतार में पेश किया है. इस गाने में बॉलीवुड और बिहार के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस को लेकर भी जिक्र किया गया है. वहीं गाने में दीपक ठाकुर ने बताया है कि गुप्तेश्वर पांडे ने किस तरह इस केस में सराहनीय काम किया है.

इस 4 मिनट 16 सेकेंड के गाने में दीपक ठाकुर ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के काम और उनकी शख्सियत का गुणगान किया है. इसके साथ ही उन्होंने गुप्तेश्वर पांडे की लाइफस्टाइल की क्लिप्स भी इस्तेमाल की हैं. जिनमें से किसी में वो व्यायाम करते दिख रहे हैं तो किसी में काम करते और किसी में तो वो रॉबिनहुड की तरह टशन में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े: जमानत याचिका में बोलीं रिया चक्रवर्ती, कहा- सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स के लिए अपने करीबी लोगों का किया इस्तेमाल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED