Logo
February 27 2020 04:34 AM

भारत की जीत का हीरो सब के लिए रोहित, लेकिन शर्मा जी ने इन्हें पहनाया जीत का ताज

Posted at: Jan 31 , 2020 by Dilersamachar 5704

दिलेर समाचार, हैम‍िल्‍टन: New Zealand vs India, 3rd T20:  हैम‍िल्‍टन टी20 मैच में सुपर ओवर में भारतीय टीम की रोमांचक जीत के  बाद हर कहीं ह‍िटमैन रोह‍ित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. न‍िर्धार‍ित 20 ओवरों में दोनों ही टीमों ने 179-179 रन बनाए थे और मैच टाई समाप्‍त हुआ था. बाद में मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ था ज‍िसमें रोह‍ित ने आख‍िरी दो गेंदों पर छक्‍के जड़ते हुए भारत को कर‍िश्‍माई जीत द‍िला दी थी. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हास‍िल कर ली है. इसके मायने यह हैं क‍ि सीरीज के अगले दो टी20 मैचों का पर‍िणाम जो भी हो, सीरीज व‍िराट कोहली की टीम ने नाम होना तय है. मैच के बाद आयोज‍ित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बड़ा द‍िल द‍िखाते हुए ऐसी बात कहीं ज‍िससे क्र‍िकेटप्रेमी प्रभाव‍ित हुए ब‍िना नहीं रहे. टीम इंड‍िया के ह‍िटमैन ने मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami)को भारत की मैच में वापसी का श्रेय द‍िया.

उन्‍होंने कहा क‍ि यह शमी का आख‍िरी ओवर था ज‍िसके कारण भारतीय टीम मैच में वापसी कर पाई. उन्‍होंने कहा क‍ि मेरे दो छक्‍कों ने भारत के ल‍िए जीत हास‍िल नहीं की. यह शमी का आख‍िरी ओवर था ज‍िसमें उन्‍होंने 9 रन को बखूबी ड‍िफेंड करके भारत को मैच में लौटा द‍िया. इस ओवर में केवल आठ रन ही बन पाए और मैच टाई हो गया.

उन्‍होंने कहा-मैदान पर ओस के कारण गेंदबाजी करना बेहद मुश्‍क‍िल था. यही नहीं, केन व‍िल‍ियमसन और रॉस टेलर क्रीज पर मौजूद थे. ऐसे में शमी ने ज‍िस तरह का प्रदर्शन क‍िया, वह काब‍िलेतारीफ था. टीम इंड‍िया के ओपनर नरे कहा, 'मेरी राय में शमी का आख‍िरी ओवर बेहद अहम था और इसी ने हमें जीत तक पहुंचाया.'

ये भी पढ़े: कुणाल कामरा के समर्थन में आए इंडिगो फ्लाइट का पायलट, कही ये बात


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED