Logo
September 22 2021 09:07 PM

शाहरुख खान की फिल्म पर लगा 225 करोड़ रुपए का सट्टा, 2500 रुपए में बेची जा रही हैं टिकट

Posted at: Aug 4 , 2017 by Dilersamachar 11381

दिलेर समाचार,बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से शाहरुख एक बार फिर से दमदार वापसी कर रहे हैं। दर्शकों ने रिलीज से दिन पहले ही फिल्म के लिए एडवांड में ही टिकट बुक करना शुरु कर दिया था। अब भी दर्शकों में इसके लिए क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में खबर आई है कि कई जगहों पर फिल्म की टिकट 2500 रुपए तक भी बेची गई हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की सफलता को लेकर 225 करोड़ रुपए तक का सट्टा भी लगाया जा चुका है। खबरों के अनुसार कई खाड़ी देशों में फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म शाहरुख के करियर की काफी अहम साबित होने वाली है।

शाहरुख की पिछली कुछ फिल्मों को देखा जाए तो वह बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि उनकी यह फिल्म छाप छोड़ने में कामयाब साबित हो सकती है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक यह पहले दिन 20 से 22 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है और लाइफटाइम अचीवमेंट में यह फिल्म 200 करोड़ रुपए तक के आंकड़ा भी हासिल कर सकती है। वैसे फिल्म 70 करोड़ रुपए की लागत में बनी हैऐसे में यह100 करोड़ की कमाई भी करती है तो इसे सफल फिल्म माना जाएगा।

फिल्म अगस्त को ही विदेशों में रिलीज हो चुकी है और शाहरुख के विदेशी फैंस इसे पसंद कर रहे हैं। यूएई के समीक्षकों का कहना है कि इस फिल्म को स्टार तक दिए जा सकते हैं। इसके अलावा इस फिल्म को 2017 की बेस्ट रोमांटिक फिल्म कहा जा रहा है।

 

ये भी पढ़े: शरद यादव ने की सुषमा स्वराज की तारीफ, कहा- विदेश मंत्री की सेवा का सदुपयोग नहीं हो रहा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED