Logo
April 19 2024 10:08 PM

Saaho Box Office Collection Day 4: प्रभास की 'साहो' ने मचाया धमाल, चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

Posted at: Sep 3 , 2019 by Dilersamachar 9618

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: Saaho Box Office Collection Day 4: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो (Saaho)' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है. अलग-अलग भाषाओं में बनीं फिल्म ने देशभर में केवल 4 दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं 'साहो (Saaho Box Office Collection)' के हिंदी वर्जन ने 4 दिनों में 93 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक इस 'साहो (Saaho Box Office)' ने चौथे दिन यानी सोमवार को 14 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से 'साहो (Saaho)' के हिंदी वर्जन ने अब तक 93 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'साहो' (Saaho Box Office Collection) को लेकर दर्शकों में भी क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि 'साहो' फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. लेकिन बात जब कमाई और प्रदर्शन की हो तो यह फिल्म साउथ की तीसरी ऐसी डब्ड फिल्म है, जिसने हिंदी मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. 'साहो' (Saaho Box Office) के हिंदी वर्जन ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 23 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 29 से 30 करोड़ रुपये और चौथे दिन 14 करोड़ रुपये की कमाई की.

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर की 'साहो' (Saaho Box Office Collection) दर्शकों को काफी लुभा रही है. इस फिल्म ने 'बाहुबली' सुपरस्टार अपने एक्शन और अंदाज से दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल में हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho Box Office Collection  Day 3)' के एक्शन सांसें रोक देने वाले हैं. इस फिल्म से प्रभास एक बार फिर दर्शकों के दिल में उतर गए हैं.

ये भी पढ़े: दिल्ली: मां की आंखों के सामने बेकाबू डंपर ने 8 साल की बच्ची और पति को कुचला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED