Logo
March 29 2024 06:02 AM

'सेक्रेड गेम्स' की कुक्कू का जादू कायम, जानें गायतोंडे के बाद बदलेगी किसका लक- देखें वीडियो

Posted at: Aug 6 , 2018 by Dilersamachar 10172

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' ने ऐसा चहलका मचाया कि दुनिया भर में इसका शोर हो गया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गायतोंडे अवतार तो लोगों के जेहन में बस गया, और सैफ अली खान की पुलिस इंस्पेक्टर की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया. विक्रम चंद्रा (Vikram Chandra) के उपन्यास 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित इस सीरीज का पहला सीजन आ चुका है और दूसरे की शूटिंग नवंबर में शुरू होने की बात कही जा रही है. लेकिन 'सेक्रेड गेम्स' के जिस कैरेक्टर ने सबसे ज्यादा दिल जीता और पॉपुलर हुआ वह ट्रांसजेंडर कुक्कू का था. 'कुक्कू' का जादू ऐसा चला कि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है. कुक्कू का किरदार एक्ट्रेस कुब्रा सैट (Kubra Sait) ने निभाया है. कुब्रा अपनी अगली फिल्म रणवीर सिंह के साथ कर रही हैं. 'सेक्रेड गेम्स' को IMDB पर 9.2 की रेटिंग मिली है.
'सेक्रेड गेम्स' का फेमस डायलॉग है कि जिसकी कुक्कू, उसकी बंबई. हालांकि कुक्कू अपना जादू बताती नहीं क्योंकि जादू बताते ही जादू का असर खत्म हो जाता है. कुब्रा सैट ने बेहतरीन ढंग से अपने रोल को अदा किया है. लेकिन कुक्कू के कैरेक्टर को लेकर उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें 'सेक्रेड गेम्स' से कुक्कू के कैरेक्टर की झलक मिल रही है. कुब्रा ने कुक्कू का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इस कैरेक्टर को समझने में बखूबी मदद मिलती है.

हालांकि वोग ब्यूटी अवार्ड 2018 के दौरान भी कुक्कू का जादू खूब चला था, और सारे फोटोग्राफर उनके दीवाने हो गए थे. बेशक कुब्रा सैट का फैशन गजब का था, लेकिन कुक्कू के कैरेक्टर ने हर किसी को उनका जबरदस्त फैन बना दिया है. कुब्रा इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' में भी नजर आई थीं, लेकिन उनका रोल काफी छोटा था. कुब्रा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू सलमान खान की फिल्म 'रेडी' से ही किया था. अब वे 2019 में रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' में भी दिखेंगी. हालांकि वे कई वेब सीरीज में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. 35 वर्षीया कुब्रा बेंगलूरू की रहने वाली हैं.

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED