Logo
July 10 2020 02:37 AM

Sadhvi Pragya Singh Thakur : भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को खतरा, मिला संदिग्ध रसायन सहित धमकी भरा लिफाफा

Posted at: Jan 14 , 2020 by Dilersamachar 5367

दिलेर समाचार, भोपाल। भोपाल से भाजपा सांसद (Bhopal MP) साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) को जान से मारने की  धमकी भरा पत्र और संदिग्ध रसायन मिलने का मामला सामने आया है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) का आरोप है कि उन्हें जान का खतरा है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रसायन सहित पूरा लिफाफा कब्जे में ले लिया है। सोमवार देर रात को एफएसएल की टीम भी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) के घर पर पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक लिफाफे में जो रसायन मिला है, वह संदिग्ध है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) के मुताबिक लिफाफे में एक चिट्ठी थी, जो उर्दू में लिखी हुई थी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल (Ajit Doval) और सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) का फोटो बना है। जिस पर क्रॉस बना हुआ है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने कहा कि इससे पहले भी मुझे कई धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं, जिसकी शिकायत मैंने पुलिस से की है, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।
सूत्रों के मुताबिक लिफाफे में उर्दू में लिखी जो चिट्ठी मिली है, उसमें गृह मंत्री अमित शाह और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो भी है। उसमें मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद व अन्य आतंकियों के फोटो भी बने हुए हैं। डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि अक्टूबर माह में एक लिफाफा उनको मिला था, वह घर में पड़ा रहा था। जिसको खोला गया तो उसमें एक पत्र मिला है। साथ ही एक मार्कशीट, प्रोविडेंट फंड का एक कार्ड भी लिफाफे में था।
मैंने जब लिफाफा खोला तो उसमें मौजूद रसायन की वजह से हाथ में खुजली होने लगी। मुझे जान से मारने की कोशिश करने का काम राष्ट्रद्रोहियों का है। मोदी, शाह, योगी को मारने की बात करने वाले एक बार मेरे सामने आ जाएं, हमें हथियार-बारूद की जरूरत नहीं पड़ती, हम खुद उनके लिए चलती-फिरती मौत हैं। -

ये भी पढ़े: Oscar Nominations 2020: इस फिल्म ने ऑस्कर अवॉर्ड के नॉमिनेशंस में मचाया धमाल, देखें पूरी लिस्‍ट


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED