Logo
August 16 2022 01:24 PM

Sagar Dhankhar Murder Case: हत्या से पहले सुशील कुमार ने कुत्तों पर की थी फायरिंग

Posted at: Jan 11 , 2022 by Dilersamachar 9181

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. पहलवान सागर धनखड़ के कथित अपहरण और हत्या मामले  (Sagar Dhankhar murder case) में नया खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस के सप्लीमेंट्री चार्जशीट के मुताबिक, मुख्य आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil kumar) ने सागर धनखड़ की हत्या से कुछ घंटे पहले कथित रूप से छत्रसाल स्टेडियम पहुंचा था. यहां पहलवान सुशील ने कुत्तों पर गोली चलाई थी और साथी ऐथलीट्स को पिस्टल से डरा-धमकाकर वहां से भगाया था. छत्रसाल स्टेडियम में हुई इस घटना की चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने उस रात बेरहमी की कई घटनाएं दर्ज की है.  सुशील के सिक्योरिटी गार्ड अनिल धीमान और दूसरे आरोपियों के बयानों के आधार पर पुलिस ने रोहिणी कोर्ट के सामने भी ये बातें रखीं हैं.

धीमान अप्रैल 2019 से छत्रसाल स्टेडियम में सुशील के साथ काम कर रहा था. उसने पहलवान का निजी और आधिकारिक दोनों काम को संभाला हुआ था. धीमान ने दावा करते हुए बताया कि वह 4-5 मई, 2021 की रात सुशील कुमार के साथ था. सुशील ने कथित तौर पर कई लोगों को बास्केटबॉल के मैदान में बुलाया और कहा कि वह “कुछ लोगों को सबक सिखाना चाहते हैं.”

मामले में दूसरे आरोपी राहुल ने अपने बयान में बताया कि उनका एक अन्य साथी पहले से स्टेडियम पहुंचा और वहां वहां कोचों और पहलवानों को इकट्ठा किया. वह सुशील कुमार के साथ था, जो कथित तौर पर एक लाइसेंसी पिस्टल ले जा रहा था. उसने आगे बताया कि जैसे ही वे वहां पहुंचे तो कुछ कुत्ते भौंकने लगे, गुस्से में सुशील ने कथित रूप से उनकी तरफ फायरिंग कर दी. इसके बाद आरोपी कुमार ने दो पहलवान को स्टेडियम से बाहर जाने के लिए कहा. इसी दौरान एक पहलवान विकास ने सुशील से पूछा,”पहलवान जी क्या हुआ?” तब वह उस पर भड़क उठे.  सुशील ने कथित तौर पर विकास के साथ मारपीट की और उसका फोन भी छीन लिया.

ये भी पढ़े: देश में ओमिक्रॉन के 5,488 केस, 24 घंटे में आए 2,47,417 नए मामले

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED