Logo
February 27 2020 02:00 AM

सैफ अली खान ने अपने और अमृता सिंह के तलाक पर किया खुलासा, कही ये चौंकाने वाली बात

Posted at: Jan 22 , 2020 by Dilersamachar 5320

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Janeman) में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा हाल ही में एक्टर 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में भी दिखाई दिए थे. लेकिन फिल्म से इतर एक्टर ने हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक के बारे में कई बातें बताईं. इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने अपने और अमृता सिंह के तलाक का बच्चों पर हुए असर का भी जिक्र किया. सैफ अली खान ने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा कि यह दुनिया की सबसे बुरी बात है. यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं आज भी महसूस करता हूं.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, "यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है. यह कुछ ऐसा है, जिसे लेकर मैं चाहता हूं कि जो है काश उससे अलग होता. मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा. कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे इस मामले में शांति नहीं देंगी. मैं उस वक्त केवल 20 साल का था. आज चीजें काफी बदल गई हैं. आप चाहते हैं कि माता-पिता हमेशा साथ रहें, लेकिन वे दो अलग-अलग ईकाई हैं. इसलिए आजकल हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप से सहमत हो सकता है."

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) पर इस बात के असर को लेकर कहा, "किसी भी बच्चे को उसके घर-परिवार और एक सहजता से अलग नहीं करना चाहिए. इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है. कई बार परिस्थितियां अलग होती हैं. पेरेंट्स साथ नहीं होते या बहुत सारी शिकायतें होती हैं. लेकिन इस बीच एक स्टेबल घर और वातावरण बच्चों को मिलना बहुत जरूरी है."

ये भी पढ़े: Chhapaak Box Office Collection Day 13: उम्मीदों से परे रहा दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED