Logo
January 24 2020 08:21 AM

सलमान खान ने BJP नेता के चैलेंज को किया स्वीकार, जिम में यूं पसीना बहाते आए नजर... देखें Video

Posted at: Aug 11 , 2018 by Dilersamachar 5392
दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 'भारत' की शूटिंग कर रहे अभिनेता सलमान खान ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू द्वारा उन्हें फिटनेस चैलेंज के लिए नामित किए जाने के बाद शनिवार को एक फिटनेस वीडियो जारी किया. फिल्म 'दबंग' के अभिनेता ने साइक्लिंग और जिम में व्यायाम करने का अपना वीडियो साझा किया. वीडियो के अंत में सलमान को कहते हुए सुना जा सकता है "हम फिट तो इंडिया फिट." इसे एक शानदार अभियान बताते हुए सलमान ने वीडियो के साथ शीर्षक में लिखा, "खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ द्वारा 'हम फिट तो इंडिया फिट' पर शानदार अभियान. मैं किरेन रिजीजू के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करता हूं. यह रहा मेरा वीडियो."
 

ये भी पढ़े: रेप के आरोपों पर बोले केंद्रीय मंत्री गोहेन कहा...

फिल्म 'भारत' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग होने के बाद सलमान खान ने अब माल्टा में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान ने शुक्रवार रात अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "खूबसूरत देश माल्टा में 'भारत' का शूटिंग शेड्यूल शुरू हुआ." 'दबंग' स्टार के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा, "माल्टा में 'भारत'." 


यह फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है. फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक अडेप्टेशन है. 'भारत' ईद 2019 में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़े: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड, बिहार-झारखंड सहित देश के कई हिस्सों में आज बारिश का अनुमान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED