Logo
February 7 2023 08:33 PM

पार्टी में पहुंचे सलमान खान और कुछ अनजान चेहरे , कैटरीना कैफ भी थीं साथ

Posted at: Nov 18 , 2017 by Dilersamachar 9647

दिलेर समाचार, बॉलीवुड के मशहूर स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान और उनकी पहली पत्नी सुशीला चरक की शादी को 53 साल हो चुके हैं. शादी की सालगिराह के मौके पर सलीम की गोद ली हुई बेटी अर्पिता खान ने मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित अपने घर पर ग्रांड पार्टी का आयोजन किया. शुक्रवार रात रखी गई इस पार्टी में सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में उनकी को-स्टार कैटरीना कैफ भी मौजूद रहीं. लंबे अरसे बाद यूलिया और सलमान मीडिया के कैमरों में कैद हुए. दरअसल, वीजा एक्सपायर होने की वजह से यूलिया काफी वक्त से देश से बाहर थीं. लेकिन अब वह मुंबई आ चुकी हैं और सलमान के माता-पिता का जश्न मनाने उनकी बहन के घर पहुंच गईं.
 

इस मौके पर सलमान, यूलिया को मैचिंग आउटफिट्स में देखा गया. यूलिया ब्लैक जम्पसूट तो सलमान ब्लैक टी-शर्ट और पैंट लुक में नजर आए. दिलचस्प यह था कि कैटरीना ने भी ब्लैक कलर का शॉर्ट ड्रेस पहन रखा था.

पार्टी का मैन अट्रैक्शन बेशक यूलिया वंतूर और कैटरीना कैफ रहीं. लेकिन मलाइका अरोड़ा पर से नजर हटाना मुश्किल था. सिल्वर रंग की शॉर्ट ड्रेस में अपने पूर्व सास-ससुर की पार्टी में पहुंचीं मलाइका बेहद गॉर्जियस लग रही थीं.

 

पार्टी में सलमान खान के दोनों भाई अरबाज खान, सोहेल खान मौजूद रहे. सलमान की बहन अलविरा खान पति अतुल अग्निहोत्री के साथ दिखीं. सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, सलीम खान की दूसरी पत्नी हेलन मौके पर स्पॉट हुईं.

दीया मिर्जा पति साहिल सांघा के साथ नजर आईं. अमृता अरोड़ा पति शकील के साथ मौजूद रहीं. फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला पूरे परिवार के साथ पहुंचे.
 

बता दें, 'जंजीर', 'दीवार', 'शोले', 'डॉन' समेत कई हिट फिल्मों के स्क्रीन राइटर रहे सलीम खान ने 1964 में सुशीला चरक (अब सलमा खान) से शादी की थी. जोड़ी के चार बच्चे हैं सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलविरा खान. साल 1981 में सलीम खान ने मशहूर एक्ट्रेस हेलन से दूसरी शादी की. शादी के कुछ सालों बाद सलीम और हेलन ने अर्पिता खान को गोद लिया था.

ये भी पढ़े: टीम इंडिया के छह विकेट गिरे, स्कोर 100 रन के पार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED