Logo
August 7 2020 09:40 AM

सलमान खान कर सकते हैं 'बिग बॉस 13' को अलविदा

Posted at: Dec 12 , 2019 by Dilersamachar 5471

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की मेजबानी छोड़ेंगे और उनकी जगह पर फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) इस शो को होस्ट करेंगी. टीवी उद्योग के सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "सलमान इस शो को छोड़ रहे हैं और फराह खान जनवरी से काम संभालेंगी. सलमान के सेट पर अपना जन्मदिन मनाने की उम्मीद है" एक रिपोर्ट ने बताया गया है कि सलमान स्वास्थ्य कारणों से शो छोड़ रहे हैं. वह 27 दिसंबर को 54 वर्ष के हो जाएंगे.

खबरों के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया से उबर चुके हैं और उनके करीबियों ने उन्हें शो छोड़ने की सलाह दी है, क्योंकि वे नहीं चाहते कि वह फिर से गुस्सा करें. टीवी उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया, "सलमान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया नामक बीमारी से उबर चुके हैं. वह अब अधिक गुस्सा नहीं हो सकते, क्योंकि इससे उनकी नसों को दिक्कत होगी. लेकिन हर हफ्ते, एक या दूसरे प्रतिभागी की वजह से वह गुस्सा हो रहे हैं, जो सलमान की सेहत के लिए अच्छा नहीं है. इसलिए यह निश्चित रूप से शो का आखिरी सीजन है, जिसकी वह मेजबानी करेंगे."

सलमान खान (Salman Khan) करीब एक दशक से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो का हिस्सा रहे हैं. वह 2011 में 'बिग बॉस' के चौथे सीजन में शामिल हुए थे. बता दें कि प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' (Dabangg 3) सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

ये भी पढ़े: Forbes List : ट्रंम की बेटी से भी ज्यादा पॉवरफुल है वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED