Logo
April 20 2024 02:52 AM

सलमान की फिल्म किक-2 में नजर आ सकती हैं दीपिका.. जैकलीन को रिप्लेस करने की खबर

Posted at: Sep 15 , 2017 by Dilersamachar 9635

दिलेर समाचार,बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को इस इंडस्ट्री में डेब्यू किए हुए लगभग 10 साल हो गए हैं, लेकिन अब तक वो इस इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार सलमान खान के साथ एक भी फिल्म नहीं कर पाई हैं.
अब बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि सलमान खान कि फिल्म ‘किक’ के सीक्वेल में दीपिका और सलमान एक साथ नजर आ सकते हैं.
अगर इस खबर पर भरोसा किया जाए तो जल्द ही दीपिका पादुकोण और सलमान खान की एक साथ काम करने की चाहत पूरी होने वाली है.
फिल्म के करीबी सूत्र का कहना है कि मेकर्स फिल्म में फ्रेश चेहरा लेना चाहते हैं यही वजह है कि इस फिल्म से जैकलीन फर्नांडीज की छुट्टी हो सकती है.
साजिद नाडियाडवाला के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘किक’ के आने के बाद से ही फैन्स इसके सीक्वेल का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन इस फिल्म में इस बार दर्शकों को सलमान और जैकलीन की अमेजिंग कैमिस्ट्री नहीं, बल्कि पहली बार बड़े पर्दे पर सलमान और दीपिका की फ्रेश जोड़ी दिख सकती है.
बता दें कि जैकलीन और सलमान ‘रेस 3’ में साथ नजर आने वाले हैं. सलमान खान के साथ दीपिका को लाने की वजह ‘रेस 3’ फिल्म भी मानी जा रही है, क्योंकि इस फिल्म में दोनों रोमांटिक सीन करते नज़र आ रहे हैं. ऐसे में स्टंट सीन के लिए जैकलीन की जगह दीपिका को ज्यादा सूटेबल माना जा रहा है.
गौरतलब है कि साल 2014 में रिलीज़ हुई ‘किक’ ने दुनिया भर में करीब 377 करोड़ रुपए का कारोबार करके बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

ये भी पढ़े: स्कूल बसों में महिला ड्राइवर एवं हेल्पर करें नियुक्त: मेनका गांधी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED