Logo
April 19 2024 06:28 PM

कुछ इस तरह किया सलमान के भांजे ने लोगो को आकर्षित जाने क्या है वजह...

Posted at: Jul 3 , 2018 by Dilersamachar 9611

दिलेर समाचार, विकाश सिंह सलमान खान  अपने स्वैग के लिए पहचाने जाते हैं, और बॉक्स ऑफिस के 'सुल्तान' का स्टाइल उन्हें खास बनाता है. 'रेस 3' बेशक बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सैलाब नहीं ला सकी लेकिन भाईजान का जलवा बरकरार है. सलमान खान इन दिनों अमेरिका में दबंग टूर से तहलका मचा रहे हैं, और उनके शो जबरदस्त हिट भी हो रहे हैं. जितने स्टाइलिश और स्मार्ट सलमान खान हैं, उतना ही स्मार्ट उनका भांजा अहिल शर्मा भी है. अहिल, अर्पिता और आयुष का बेटा है, जिसका जन्म 30 मार्च, 2016 को हुआ था. अर्पिता और आयुष नवंबर 2014 में परिणय सूत्र में बंधे थे.
सलमान खान के भांजे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अहिल विदेश में है. इस वीडियो में अहिल सड़क किनारे खड़ा है, और एक शख्स वायलिन हाथ में लेकर बैठा है. अहिल उससे पूछता है कि ये गिटार है, लेकिन वह बताता है कि ये वायलिन है. इसके बाद वे अहिल को वायलिन अपने साथ बजाने का मौका देता है और नन्हा अहिल इसका भरपूर लुत्फ भी लेता है. इस वीडियो में अहिल काफी क्यूट लग रहा है. 
वैसे भी आयुष शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' है. इस फिल्म के निर्देशक नवोदित अभिराज मीनावाला हैं. इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स कंपनी बना रही है. 'लवरात्रि' में वरीना हुसैन भी नजर आएंगी, यह वरीना की डेब्यू फिल्म है. फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म पर सबकी निगाहें टिकी हैं कि आयुष बॉलीवुड में किस तरह कदम जमाते हैं.

ये भी पढ़े: जिंदा मिले 12 फुटबॉल खिलाड़ी, उनको बचाने के लिए सेना कर रही है ये काम

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED