Logo
February 25 2020 01:34 AM

सैमसंग ने उतारा टचस्क्रीन रेफ्रिजरेटर

Posted at: Jul 25 , 2018 by Dilersamachar 5299

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भारतीय रेफ्रिजेटर उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव लाते हुए सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने बुधवार को अपने इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) सक्षम रेफ्रिजेटर 'फैमिली हब 3.0' को भारतीय बाजार में लांच किया, जिसकी कीमत 2,80,000 रुपये रखी गई है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि 810-लीटर क्षमता का यह रेफ्रिजेटर 'ट्रिपल कूलिंग' सुविधा से लैस है तथा यह 21 इंच के टच स्क्रीन और बिक्सबाई वॉयस कंट्रोल के साथ आता है, जो ग्राहकों को सामान्य रेफ्रिजेटरों की तुलना में कहीं अधिक सुविधा प्रदान करता है. 

कंपनी ने कहा कि 'फैमिली हब' सैमसंग दुकानों और अमेजन डॉट कॉम पर बुधवार से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा. प्री-बुकिंग पर इसके साथ मुफ्त सैमसंग गैलेक्सी एस9 स्मार्टफोन दिया जाएगा. 

सैमसंग इंडिया के निदेशक (ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबार) सौरभ कात्याल ने कहा, "फैमिली हब स्मार्ट सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जो ग्राहकों को वो चीजें करने की सुविधा प्रदान करता है, जैसा रेफ्रिजेटरों में पहले कभी नहीं था. इसमें फुड स्टोरेज की सिंकिंग, परिवार के सदस्यों को बेहतर तरीके कनेक्टेड और संगठित करना तथा उन्नत मनोरंजन उपलब्ध कराना है."

 

इस रेफ्रिजेटर में एक 'व्यू इनसाइड' कैमरा है, जो मोबाइल डिवाइस से बिना रेफ्रिजेटर खोले उसके अंदर की चीजें देखने में सक्षम बनाता है तथा उस पर डिजिटली एक्सपायरी डेट की लेबलिंग भी की जा सकती है.

ये भी पढ़े: Viral Photos: टॉयलेट सीट के अंदर बैठा था अजगर, फिर हुआ ये


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED