Logo
February 27 2020 05:12 AM

ब्रेकअप के बाद सना खान को बॉयफ्रेंड से ज्यादा पसंद आया वेटर

Posted at: Feb 14 , 2020 by Dilersamachar 5272

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों मेल्विन लुइस (Melvin Louis) से अपने ब्रेकअप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मेल्विन लुइस ने उन्हें धोखा दिया है और उनका विश्वास तोड़ा है. बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो में सना खान हाथ में बर्गर लिए दूसरी तरफ देखती नजर आ रही हैं. फोटो में लिखा है कि जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से भी ज्यादा हैंडसम हो. इस फोटो को शेयर करते हुए सना खान ने अपने एक्सप्रेशन बताने की कोशिश की है.

सना खान (Sana Khan) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "जब दुनिया सही थी, इस प्वॉइन्ट को कैसे अनदेखा किया." सना खान की इस फोटो पर फैंस ने खूब रिएक्शन दिए. एक्ट्रेस पायल राजपूत ने सना खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आगे बढ़ जाओ. आप इससे ज्यादा बेहतर व्यक्ति के हकदार हो." पायल राजपूत के अलावा सना खान की फोटो पर माही विज ने भी रिएक्शन दिया. बता दें कि बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद सना खान डिप्रेशन में चली गई थीं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंटरव्यू में दी और कहा कि भगवान ने मुझे बचाया है.

मशहूर डांसर, मॉडल और एक्टर सना खान  (Sana Khan) ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'ये है हाई सोसायटी' फिल्म से की थी, जिसमें उन्होंने 'सोनिया' का किरदार निभाया था. इसके बाद सना खान  (Sana Khan) 'गोल, बॉम्बे टू गोआ, जय हो, वजह तुम हो, टॉयलेट एक प्रेम कथा, अयोग्य' और कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिका अदा कर चुकी हैं. सना खान  (Sana Khan) बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा कई तेलुगु फिल्मों में भी नजर आई हैं.

ये भी पढ़े: अमित शाह ने 'गोली मारो' और 'भारत-पाक मैच' जैसे बयान को माना हार का कारण


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED