Logo
October 17 2021 12:37 PM

संदीप पाटिल ने कहा नहीं चल रहा विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच कुछ ठीक

Posted at: Sep 17 , 2021 by Dilersamachar 10443

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) ने अचानक टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करके चौंका दिया है. कोहली T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद भारतीय टी20 टीम के कप्तान नहीं रहेंगे. उनकी जगह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी जा सकती है. भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर और वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे संदीप पाटिल (Sandeep Patil) ने कोहली के फैसले का स्वागत किया है. पाटिल के चीफ सेलेक्टर रहते ही विराट कोहली को पहली बार टेस्ट टीम की कप्तानी मिली थी.

संदीप पाटिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, ” मैं विराट के कदम का स्वागत करता हूं. कप्तानी आपके दिमाग से खेलती है. एक ही समय में टीम की कप्तानी करना और अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना आसान काम नहीं है. खासकर इन दिनों जब बहुत ज्यादा क्रिकेट हो रहा है. कोहली का यह कदम उसे बल्लेबाजी पर ज्यादा ध्यान लगाने में 100 फीसदी मदद करेगा.”

पाटिल ने कोहली और बीसीसीआई के संबंधों पर भी अहम टिप्पणी की. पाटिल का मानना है, “विराट और बीसीसीआई में आजकल पट नहीं रहा है. ऐसा लगता है कि विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच संवाद की कमी है. आप विराट को एक बात और बीसीसीआई को दूसरी बात कहते नहीं सुन सकते. कुछ दिनों पहले ही कोहली के कप्तानी छोड़ने की खबर छपी तो बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इसे पूरी तरह से खारिज किया था. कप्तानी छोड़ने का फैसला पूरी तरह से विराट कोहली का है और बीसीसीआई को इसे स्वीकार करनी चाहिए.”

ये भी पढ़े: नगालैंड में सभी पार्टियों ने मिलाया हाथ, अब बिना विपक्ष के चलेगी सरकार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED