Logo
February 7 2023 07:58 PM

Sanjay Dutt Health Update: संजय दत्त की दूसरी कोरोना रिपोर्ट जारी, जानें क्या है स्थिति

Posted at: Aug 9 , 2020 by Dilersamachar 9768

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित नहीं पाए गए हैं. कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण जांचने के लिए की गई उनकी दोनों टेस्ट रिपोर्ट आ गई है. उनकी एंटीजन और स्वाब टेस्ट, दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां कोरोना संक्रमण जांचने के लिए एंटीजन टेस्ट किया गया. इसकी रिपोर्ट 30 मिनट में ही मिल जाती है, जो कि निगेटिव आई. इसके बाद शनिवार को ही संजय दत्त का स्वैब टेस्ट (RT-PCR Test) किया गया था. रविवार को इसकी टेस्ट रिपोर्ट भी आ गई है. इसमें भी संजय दत्त की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

जानकारी के अनुसार संजय दत्त को शनिवार शाम क़रीब 6 बजे लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया. सांस की समस्या को देखते हुए आनन-फानन में अस्पताल में ही उनका कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया. इसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट आनी थी, जो रविवार को आ गई है. राहत की बात यह है कि यह रिपोर्ट भी निगेटिव है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के साथ साथ ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिसके चलते परिवार ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कर दिया. अच्छी खबर यह है कि संजय दत्त को कोरोना की समस्या नहीं है. ताजा जानकारी मिलने तक उन्हें महज सांस लेने में दिक्कत की बात बताई जा रही है. बता दें कि लॉकडाउन के समय संजय दत्त मुंबई में अकेले रह रहे थे. उनका परिवार दुबई में किसी काम से गया था और लॉकडाउन के दौरान वहीं फंस गया था.

वर्कफ्रंट

फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त की 'सड़क 2' इसी महीने रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं. लंबे अर्से बाद एक बार फिर से महेश भट्ट ने इस फिल्म से निर्देशन की बागडोर संभाल ली है.

 

ये भी पढ़े: भारत के लिए मुसिबत बना ट्रंप का ये नया आदेश...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED