Logo
March 28 2024 06:17 PM

TRP घोटाले पर संजय राउत का बड़ा बयान, बताया कैसे खेला जाता है ये खेल

Posted at: Oct 9 , 2020 by Dilersamachar 10309

दिलेर समाचार, मुंबई: गुरुवार को उजागर हुए टीआरपी घोटाले (TRP scandal) में बड़ी जानकारी सामने आ रही है. यह घोटाला कोई सामान्य घोटाला नहीं है. घोटाले की रकम हैरान करने वाली हो सकती है. शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता व राज्य़सभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है.

30 हजार करोड़ रुपए का घोटाला

शिवसेना नेता संजय राउत ने टीआरपी घोटाले को 30 हजार करोड़ रुपए का बताया है. संजय राउत ने कहा है कि अगर मुंबई पुलिस कमिश्नर खुद प्रेस काफ्रेंस करके सारी बात कह रहे हैं तो उनके पास जरूर कोई न कोई ठोस सबूत होंगे.

सत्य का ढोंग हुआ बेपर्दा

संजय राउत ने कहा है कि यह टीआरपी का बड़ा घोटाला है. मुंबई पुलिस के अनुमान के मुताबिक घोटाला 30 हजार करोड़ का हो सकता है. जो चैनल महाराष्ट्र के नेताओं पर छींटकशी कर रहा था और सत्य की बात कर रहा था उसके पीछे कितना बड़ा ढोंग है यह सामने आ गया है. मुंबई पुलिस ने पर्दे के पीछे की हकीकत उजागर कर दी है.

क्या है TRP घोटाला

दरअसल मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने गुरुवार को खुलासा किया है कि तीन चैनल कुछ लोगों को हर महीने 400 से 500 रुपये का लालच देकर अपनी TRP बढ़वा रहे थे. इस घोटाले का खुलासा मुंबई पुलिस की कार्रवाई से हुआ है. मामले की शिकायत TRP बताने वाली एजेंसी BARC  ने खुद की थी. सूत्रों के मुताबिक TRP घोटाले में मुंबई पुलिस के पास कई अहम सबूत हैं. मुंबई पुलिस ने इस मामले में विशाल भंडारी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. लेकिन टीआरपी के इस पूरे खेल में संजू राव नाम का शख्स बड़ी मछली है. TRP घोटाले पर मुंबई पुलिस के खुलासे के बाद रेटिंग एजेंसी BARC ने भी बयान जारी कर जांच का स्वागत किया है. साथ ही जांच में हर मदद देने का भरोसा भी जताया है.

ये भी पढ़े: अयोध्‍या में सफाई घोटाला: निगम को ऐसे लगाया गया 3 करोड़ का चूना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED