Logo
February 24 2024 06:04 PM

संजय सिंह ने जेल से लिखी भावुक चिट्ठी, कहा- मेरे परिवार और मेरे लोगों को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए

Posted at: Feb 1 , 2024 by Dilersamachar 9233

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह पिछले साल अक्‍टूबर से ही जेल में बंद हैं. उनपर शराब नीति मामले में हेराफेरी करने का आरोप लगा है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) इस मामले की जांच कर रही है. इस बीच, जेल में बंद संजय सिंह ने एक भावुक चिट्ठी लिखी है. AAP सांसद की बेटी इशिता सिंह ने इसे एक सभा में पढ़कर सुनाया. इस सभा में काफी संख्‍या में लोग मौजूद थे. इस मौके पर संजय सिंह के पिता दिनेश सिंह और उनकी पत्‍नी अनीता सिंह भी मौजूद थीं.

संजय सिंह की बेटी इशिता सिंह ने आजाद सेवा समिति 28वें वार्षिकोत्‍सव में अपने पिता की चिट्ठी का उल्‍लेख किया. उन्‍होंने पत्र का मजमून भी पढ़कर सबको सुनाया. संजय सिंह ने इसमें लिखा, ‘मुझे आपलोगों के साथ की काफी जरूरत है. मेरे परिवार और मेरे लोगों को कोई भी तकलीफ नहीं होनी चाहिए. किसी का इलाज या किसी की पढ़ाई भी नहीं रुकनी चाहिए. मैं अंदर हूं तो क्‍या हुआ, लेकिन मेरे लोग बाहर हैं. मैं अगर जेल में हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि गरीबों का काम रुक जाएगा.’

संजय सिंह की बेटी इशिता ने आगे कहा कि हमने उनकी (पिता संजय सिंह) हिम्‍मत को देखकर ही इस कार्यक्रम का आयोजन किया. आपलोगों के साथ की वजह से ही सुल्‍तानपुर जैसी छोटी जगह से निकले संजय सिंह संसद में हमारी हक के लिए आवाज उठाते हैं. वह आवाज सिर्फ संजय सिंह की नहीं, बल्कि हर गरीब और जरूरतमंदों की आवाज है. यदि आपका साथ नहीं रहेगा तो वह आपके हक की आवाज संसद में नहीं उठा सकेंगे.

ये भी पढ़े: Gyanvapi Case : तहखाने में जारी रहेगी पूजा, HC ने नहीं लगाई रोक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED