Logo
January 27 2022 08:12 AM

शादी के लिए तैयार है सारा अली खान हैं! दूल्हे को माननी होगी ये शर्त

Posted at: Dec 3 , 2021 by Dilersamachar 9113

दिलेर समाचार, सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की वो स्टार है, जिसने अपने मेहनत से काम और नाम दोनों पाया है. पटौदी खानदान का नाम, दादी शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore), अब्बा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) का बॉलीवुड से अच्छाखासा नाता होने के बाद उन्होंने खुद को नेपोटिज्म की बहस से दूर रखा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने फिल्मी करियर को शुरू करने वालीं सारा अली खान, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे कई स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सारा जल्द अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) और साउथ स्टार धनुष (Dhanush) के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर और पहला गाना सामने आ चुका है. हाल ही में सारा ने अपनी लाइफ और पर्सनालिटी के साथ अपनी शादी के लेकर एक बड़ी शर्त सामने रख दी.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के साथ-साथ वह जब भी अपने बारें में बात करती हैं तो बहुत खुलकर अपने विचारों को रखती हैं. हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी शादी के लेकर एक बड़ी शर्त अपने होने वाले दूल्हे राजा के सामने रख दी है.

सारा ने अपनी शादी के लिए कहा कि वह शादी एक ऐसे शख्स के करेंगे, जो उनकी मां के साथ रहेगा. इस बात को अच्छे से समझाने के लिए उन्होंने अपनी ही फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’का एक डायलॉग बोला, जिसको फिल्म में उन्होंने ही बोला है. उन्होंने कहा- ‘एक बार, एक लड़की को अगर दोनों मिल जाएंगे तो’. उन्होंने आगे कहा कि इस डॉयलॉग के माध्यम से कहना चाहती है आज के जमाने से ये तथ्य पूरी से अतरंगी है.

ये भी पढ़े: किसानों ने रोका काफिला, मांफी मांगने के बाद दिया रास्ता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED