Logo
April 20 2024 08:08 AM

डायल 100 से अपहृत युवती व आरोपियों की तलाश में सर्चिंग, 3 हिरासत में

Posted at: Jan 31 , 2018 by Dilersamachar 9671

दिलेर समाचार, पन्ना जिले के अमानगंज में शनिवार रात बदमाशों द्वारा डॉयल 100 से किए गए युवती के अपहरण मामले में पुलिस ने बंडा से लगे जंगली क्षेत्र में सर्चिंग अभियान चलाया। इसमें सागर, छतरपुर व पन्ना जिले की पुलिस टीमें मौजूद रहीं। पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पन्ना भेजा है। आईजी ने मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर इनाम को 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार कर दिया है।

ये था मामला

बदमाशों ने अमानगंज से डॉयल 100 को कॉल कर कहा कि शराब पीकर कुछ लोग विवाद कर रहे हैं। जहां मौके पर डॉयल 100 टीम पहुंची तो बदमाशों ने वाहन में मौजूद पुलिसकर्मियों को कट्टे की नोंक पर बंधक बनाकर व पुलिस की वर्दी छुड़ाकर एक युवती का अपहरण उसके घर जाकर किया। युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि तीन लोग पुलिस वर्दी में आकर बोले की टीआई ने बुलाया है। इसलिए उनके साथ मैं भी बैठ गया। आगे जाकर हम सभी को गाड़ी में ही कैद कर दिया और अन्य वाहन से मेरी बेटी का अपहरण कर ले गए। तीन में से एक व्यक्ति हिनौता का बताया जा रहा है। इस घटना के बाद पन्ना एसपी रियाज इकबाल व छतरपुर डीआईजी अनिल महेश्वरी सहित बंडा एसडीओपी सुरेंद्र सिंह बंडा के जंगली क्षेत्र में तलाश करते रहे।

संदिग्धों को गिरफ्तार किया

इस मामले से जुड़े कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए बंडा के आसपास से हिरासत में लिया है। रविवार को पूरे दिन बंडा व आसपास के जंगली क्षेत्र में युवती व आरोपियों की भी तलाश की गई, अभी विशेष सफलता नहीं मिली। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आरोपियों के इनाम की राशि भी 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार कर दी गई है 

ये भी पढ़े: अमेठी में हुई हिंसा में मृतक अशफाक को प्रशासन की मौजूदगी में किया गया सुपुर्द-ए-खाक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED