Logo
January 24 2020 07:57 AM

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया

Posted at: Jul 27 , 2019 by Dilersamachar 8670

दिलेर समाचार, जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। उनके पास से हथियार और युद्ध सामग्री बरामद हुई है। सुबह से शुरू हुई मुठभेड़ अब भी जारी है।मुठभेड़ शोपियां के बोना बाजार में चल रही है। दोनों ही तरफ से गोलीबारी की जा रही है। फिलहाल मौके पर कितने आतंकी मौजूद हैं इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

पिछले कुछ वक्त से सुरक्षा बलों द्वारा आतंकियों का सर्चिंग अभियान तेज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को बोना बाजार में कुछ आतंकियों के होने की जानकारी मिली थी, इसके बाद सुरक्षा बल मौके पर पहुंचा था। इसके बाद आतंकियों द्वारा गोलीबारी शुरू कर दी गई थी। इसके जवाब में सुरक्षा बलों द्वारा भी फायरिंग की जा रही है।

घाटी में आतंकियों की कमर तोड़ने के लिए सेना द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही घाटी में आतंकियों पर कार्रवाई में काफी तेजी आ गई है। यही वजह है कि आए दिन आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ की जानकारी सामने आ रही है।

सेना की सक्रियता के चलते आतंकियों की आर्थिक कमर भी टूटने लगी है। यही वजह है कि इससे बौखलाकर आतंकी सुरक्षा बलों को निशाना बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं।

ये भी पढ़े: Flipkart Mobile Fest: 9 हजार में खरीदें 15 हजार का फोन, ये है तरीका


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED