Logo
December 8 2019 04:45 PM

सुरक्षाबलों ने एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, तीन आतंकवादी मार गिराए

Posted at: Jun 6 , 2018 by Dilersamachar 5279

दिलेर समाचार, श्रीनगर: सेना ने जम्मू कश्मीर के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर तीन आतंकवादियों को मार गिराने के साथ ही घुसपैठ की कोशिश आज नाकाम कर दी. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सैनिकों ने कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद घुसपैठियों को ललकारा. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है.

इससे पहले मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा जिले के हज्जन थाने के पास स्थित सेना के एक शिविर पर आतंकवादियों ने हथगोले फेंके. पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने मंगलवार रात करीब साढे आठ बजे सेना की 30 राष्ट्रीय राइफल्स के शिविर पर अंडरबैरल ग्रेनेड लॉन्चर के जरिये हथगोले फेंके. आतंकवादियों ने दो तरफ से थाने से सटे शिविर पर हथगोले फेंके. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमले का ‘असरदार तरीके से ’ जवाब दिया गया. यह आत्मघाती हमला नहीं था. अधिकारी ने कहा कि क्षेत्र को घेर लिया गया और खोजी अभियान चलाया गया है.

इससे पहले बीते रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सैन्य शिविर पर भी आतंकी हमला हुआ था. इस आंतकवादी हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया था.वहीं, एक नागरिक की भी मौत हो गई थी. घटना के बाद पुलिस ने बताया कि रमजान के पाक महीने में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने की केन्द्र सरकार की घोषणा के बाद यह पहला आतंकवादी हमला था.

ये भी पढ़े: लाहौर से पाकिस्तानी पत्रकार गुल बुखारी का अपहरण


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED