Logo
April 20 2024 03:09 PM

दिल्ली की घटना के बाद अब छत्तीसगढ़ में बढ़ाई गई सुरक्षा

Posted at: Feb 27 , 2020 by Dilersamachar 9519

दिलेर समाचार, रायपुर: दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर फैली हिंसा में में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 180 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं. इसे देखते हुए जहां उत्तर प्रदेश के कई जिलों में धारा 144 लगाई गई है. तो वहीं अब रायपुर समेत पूरे प्रदेश में सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है.

डीजीपी ने सभी रेंज आईजी और एसपी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अपने इलाको में अतिरिक्त गश्त लगावाने के निर्देश दिए. प्रदेश में CAA के विरोध और समर्थन में बने धरनास्थल पर अतिरिक्त सुरक्षा बढाई गयी. साथ ही डीजीपी ने किसी भी तरह की गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए.

डीजीपी मीटिंग के बाद रायपुर एसएसपी आरीफ शेख ने भी सीएसपी और थानेदारों के साथ  बैठक कर सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने के निर्देश दिए.  एसएसपी आरीफ शेख  ने सोशल मीडिया पर धार्मिक उन्माद समेत देशद्रोही वाले मैसेज वायरल करने वालों के लिए सायबर सेल को अलर्ट रहने के लिए कहा.

दिल्ली में  सोमवार से शुरू हुआ उपद्रवियों का तांडव बुधवार को भी जारी रहा. जाफराबाद से लेकर मौजपुर और इसके आसपास के अन्य इलाके बेहद कड़ी सुरक्षा में हैं. दिल्ली पुलिस हर गली मोहल्ले में जाकर गश्त कर रही है.

दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने बताया कि18 एफआईआर रजिस्टर हो चुकी है. 106 को अरेस्ट किया है. जितने भी दंगाई हैं हम उनकी पहचान कर रहे हैं. हमने पर्याप्त फॉर्स लगाई थी. सीनियर अफसर भी मॉनिटर कर रहे थे. आज कोई इंसिडेंट नहीं हुआ है. पीसीआर कॉल्स बहुत कम आई हैं. ड्रोन का इस्तेमाल किया गया है. छतों से पत्थर फेंके गए थे ड्रोन से हमने चेक किया है. जहां से पाए गए हैं उसके खिलाफ लीगल करवाई करेंगे. 22829334 और 22829335 पर कोई भी इनफार्मेशन शेयर करें. लगातार पेट्रोलिंग की गई है.

ये भी पढ़े: Video : किसान बने एम एस धोनी, खेती करते सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED