Logo
April 26 2024 04:12 AM

सुष्मिता सेन की ये PIC देखकर आप भी कर देंगे जिम की शुरुआत

Posted at: Apr 5 , 2018 by Dilersamachar 9791

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनपर बढ़ती उम्र का कोई भी असर नहीं पड़ा है. 42 की उम्र में भी वे 20-25 साल की लगती हैं. फिल्मों को अलविदा कह, दोनों बेटियों की परवरिश में बिजी सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं. 40 पार सुष्मिता ने कुछ दिनों पहले जानकारी दी थी कि वह 6 पैक ऐब्स बनाने जा रही हैं. उनकी ताजा तस्वीर से साफ है कि सुष्मिता अपनी मंजिल तक पहुंचने के करीब आ चुकी हैं.

  एक्ट्रेस ने बुधवार रात इंस्टाग्राम पर अपनी स्टनिंग तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके ऐब्स साफ देखे जा सकते हैं. तस्वीर साझा कर उन्होंने इसकी जानकारी दी है कि वह अपनी बॉडी पर गर्व महसूस करती हैं. सुष्मिता अपने फैन्स को सलाह देती हैं कि सिर्फ अच्छा दिखना नहीं अच्छा महसूस करना ही सबकुछ है. एक्ट्रेस की इस तस्वीर को 14 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

मंगलवार को सुष्मिता ने नकल पुशअप्स करते हुए अपना वीडियो जारी किया था. नकल पुश-अप्स में मार्शल आर्ट या मुक्केबाजी करने वाले अपने उंगली के गांठों को मजबूत करने के लिए करते हैं. अपने शरीर के ऊपरी हिस्से के वजन को उठाने के लिए वे हथेली की जगह पर उंगली के गांठों का सहारा लेते हैं. इसे करना बेहद मुश्किल होता है. सुष्मिता ने इस मुश्किल काम को भी पूरा कर लिया. उनके इस वीडियो को 4.25 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.

ये भी पढ़े: भारत बंद: सवर्ण और मुसलमान भी हुए दलित हिंसा में शामिल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED