Logo
October 17 2021 12:52 PM

चहल को मौका न मिलने पर सहवाग ने की सेलेक्टर्स से वजह बताने की मांग

Posted at: Sep 28 , 2021 by Dilersamachar 9743

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को हुए मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने मैच में 11 रन देकर 3 विकेट झटके और आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई. चहल आईपीएल के दूसरे हाफ (IPL 2021) में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वो आरसीबी के इकलौते ऐसे गेंदबाज हैं, जिसने तीनों मैचों में विकेट लिए हैं. लगातार शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी चहल के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) की टीम में चयन न होने पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सवाल खड़े किए हैं. इसमें वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने चहल को विश्व कप की टीम में ना चुने पर जाने पर हैरानी जताई है.

सहवाग ने क्रिकबज पर कहा कि चहल टी20 में किसी भी टीम के लिए सबसे उपयोगी गेंदबाज हैं. टीम इंडिया के सेलेक्टर्स को यह बताना चाहिए कि उन्होंने क्यों टी20 विश्व कप की टीम में इस लेग स्पिनर को मौका नहीं दिया. उन्होंने आगे कहा कि चहल पहले भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे. मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि फिर क्यों उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिली. ऐसा नहीं है कि राहुल चाहर ने श्रीलंका दौरे पर बहुत शानदार गेंदबाजी की.चहल जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं वो टी20 क्रिकेट में किसी भी टीम की सबसे बड़ी ताकत बन सकते हैं.

पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा कि चहल को टी20 में कैसे गेंदबाजी करनी है, कैसे विकेट हासिल करने हैं. अगर मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच की ही बात करें तो ग्लेन मैक्सवेल और युजवेंद्र चहल ने आरसीबी के लिए मैच बनाया था. दोनों ने मिडिल ओवर में लगातार विकेट लिए और इसने पूरे मैच का रुख पलट दिया. सहवाग से पहले हरभजन सिंह भी चहल को टी20 विश्व की टीम में नहीं चुने जाने पर हैरानी जता चुके हैं.

ये भी पढ़े: कन्हैया कुमार के आज होंगे कांग्रेस में शामिल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED