Logo
October 21 2020 10:22 PM

वरिष्ठ भाजपा नेता जसवंत सिंह का 82 साल की उम्र में निधन

Posted at: Sep 27 , 2020 by Dilersamachar 9150
दिलेर समाचार, नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी  (BJP) के वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह (Jaswant Singh) का निधन हो गया है. जसवंत सिंह पिछले 6 साल से काफी बीमार थे. बीजेपी के वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह, अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) सरकार में रक्षा मंत्री रह चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जसवंत सिंह के निधन पर शोक प्रकट किया है.

ये भी पढ़े: बिहार चुनाव: तेजस्वी की CM उम्मीदवारी का महागठबंधन में विरोध!

 

Jaswant Singh Ji served our nation diligently, first as a soldier and later during his long association with politics. During Atal Ji’s Government, he handled crucial portfolios and left a strong mark in the worlds of finance, defence and external affairs. Saddened by his demise.

— Narendra Modi (@narendramodi) September 27, 2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जसवंत सिंह के निधन पर ट्वीट करते हुए कहा, जसवंत सिंह जी ने हमारे देश की सेवा पूरी मेहनत से की, पहले एक सैनिक के रूप में और बाद में राजनीति के साथ अपने लंबे जुड़ाव के दौरान. अटल जी की सरकार के दौरान, उन्होंने महत्वपूर्ण विभागों को संभाला और वित्त, रक्षा और विदेश मामलों में एक मजबूत छाप छोड़ी. उनके निधन से दुखी हूं.'

ये भी पढ़े: Bollywood Drugs Case Live: सारा अली खान पहुंची एनसीबी के दफ्तर , दीपिका-श्रद्धा से चल रही पूछताछ

पीएम मोदी ने कहा, जसवंत सिंह जी को राजनीति और समाज के मामलों पर उनके अनूठे दृष्टिकोण के लिए याद किया जाएगा. उन्होंने भाजपा को मजबूत बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया. मैं हमेशा उनके साथ हुई बातचीत को याद रखूंगा. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। शांति।

जसवंत सिंह के निधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा अनुभवी भाजपा नेता और पूर्व मंत्री श्री जसवंत सिंह जी के निधन से गहरा दुख हुआ. उन्होंने रक्षा मंत्रालय के प्रभारी सहित कई क्षमताओं में देश की सेवा की. उन्होंने खुद को एक प्रभावी मंत्री और सांसद के रूप में प्रतिष्ठित किया.


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED