Logo
December 3 2021 06:46 PM

वजीराबाद में 12 लाख के तांबे की लूट मामले में सात आरोपी गिरफ्तार

Posted at: Nov 25 , 2021 by Dilersamachar 9027

दिलेर समाचार, नई दिल्ली : दिल्ली के उत्तरी जिले के अंतर्गत आने वाले वजीराबाद इलाके में दिनदहाड़े लाखों के कॉपर की लूट (wazirabad loot case) मामले में सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 12 लाख कीमत की कॉपर के 14 स्लैब बरामद किया गया है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल, कार और ऑटो को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है. गिरफ्तार बदमाशों की पहचान दानिश, बाबू खान, शाहरुख, धर्मेंद्र, इलियास, सानू और सादिक के रूप में हुई है.

डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी (Sagar Singh Kalsi) के अनुसार, यह वारदात उस समय हुई जब ऑटो पर कॉपर 14 स्लैब लेकर झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया (Jhilmil Industrial Area) में डिस्पोजल करने जा रहे थे. जब ऑटो जगतपुर फ्लाईओवर के पास पहुंची तो दूसरी गाड़ी में सवार लोगों ने ऑटो को रोक लिया और हेल्पर विकास को दबोच लिया. दो लोग ऑटो में बैठ गए और तिमारपुर झुग्गी के पास ले गए. इसके बाद ऑटो से कॉपर के स्लैब को उतार कर दूसरी गाड़ी में रखकर फरार हो गए. इस मामले में वजीराबाद थाने में मामला दर्ज किया गया.ये भी पढ़ें : दिल्ली के राजौरी गार्डन में युवक की हत्या

एसीपी तिमारपुर पाटिल स्वागत राजकुमार की देखरेख में एसएचओ भास्कर शर्मा, एसआई अंजनी, प्रवीण, शंकरलाल की टीम ने छानबीन शुरू की. दर्जनों सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर मिली जानकारी पर सात बदमाशों को दिल्ली और यूपी के अलग-अलग हिस्सों से पकड़ने में कामयाब रही.ये भी पढ़ें : लूट और स्नैचिंग के मामले में दो शातिर बदमाश गिरफ्तारपुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि यह लोग गैंग बनाकर इस तरह की वारदात को आउटर रिंग रोड, मुकरबा चौक से लेकर वजीराबाद के बीच में अंजाम देते हैं. पहले भी वजीराबाद इलाके में लाखों की लूट (wazirabad loot case) की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. लूटे गए कॉपर को मुस्तफाबाद में डिस्पोजल करते हैं. गैंग में से दो लोग रिंग रोड पर टारगेट की तलाश करते हैं. जैसे ही उन्हें लगता है कि वारदात को अंजाम दे सकते हैं. फिर सब मिलकर दिनदहाड़े लूट-डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए ड्राइवर को दबोच लेते हैं. उन्हें नजदीक के उस जगह पर ले जाते हैं, जो सुनसान होता है. वहां अपनी गाड़ी में कॉपर और दूसरे महंगे सामान को शिफ्ट करके वहां से फरार हो जाते हैं.

ये भी पढ़े: Coronavirus Update: भारत में अब तक नहीं मिला B.1.1.529 का एक भी मरीज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED