Logo
October 21 2020 09:21 PM

बड़बोले हुए शाहिद अफरीदी, कहा- जब तक रहेगी मोदी की सरकार, नहीं हो सकती भारत-पाकिस्तान सीरीज़

Posted at: Sep 27 , 2020 by Dilersamachar 9216

दिलेर समाचार, नई दिल्ली.  पाकिस्तानी क्रिकेटरों को इंडियन प्रीमियर(IPL) में खेलने का मौका नहीं मिलता है. लिहाजा इसको लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटरों की बौखलाहट सामने आती रहती है. इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की भी झुंझलाहट सामने आई है. उन्होंने कहा कि जब तक भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार (PM Modi Govt.) रहेगी तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर आईपीएल को मिस कर रहे हैं. अफरीदी के मुताबिक पाकिस्तान के युवा क्रिकेटरों को इस लीग में खेलने का काफी फायदा होता.

और क्या कहा अफरीदी ने?

अरब न्यूज़ से बातचीत करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा, 'पाकिस्तान की सरकार हमेशा भारत से क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है. लेकिन भारत में मौजूदा सरकार के रहते हुए दोनों देशों के बीच क्रिकेट की कोई उम्मीद नहीं है. जब तक मोदी सत्ता में रहेंगे भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है.' शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग आईपीएल में न खेलने की वजह से काफी नुकसान हो रहा है.

13 साल से नहीं हुई है टेस्ट सीरीज़

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले 13 साल से कोई टेस्ट सीरीज़ नहीं हुई है. आखिरी बार दोनों टीमों के बीच साल 2007 में सीरीज़ हुई थी. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ को भारत ने 1-0 से जीता था. इसके अलावा दोनों टीमों के बीच पिछले सात साल से कोई वनडे बाइलैट्रल सीरीज़ नहीं हुई है. साल 2013 में पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था. पाकिस्तान को उस सीरीज़ में 2-1 से जीत मिली थी.

ये भी पढ़े: पूनम पांडे से मारपीट के आरोपों के बीच पति सैम बॉम्बे ने शेयर की शादी की फोटो


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED