Logo
June 3 2020 08:27 AM

हुआ खुलासा इसलिए टेलीविजन से दूर हैं शमा सिकंदर...

Posted at: May 23 , 2018 by Dilersamachar 5252

 

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर लंबे वक्त से टीवी से दूर हैं, इसके पीछे की असली वजह एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताई है. 'ये मेरी लाइफ है' की पूजा का किरदार निभाकर मशहूर होने वालीं शमा सिकंदर के पास काम की कमी नहीं है, बल्कि जानबूझकर वह टीवी से दूर हैं. उनका कहना है कि छोटा पर्दा अब भी अतीत में फंसा है. 

शमा इससे पहले साल 2014 में 'बाल वीर' में भयंकर परी के रूप में नजर आई थीं, लेकिन उन्होंने साल 2016 में बोल्ड वापसी के लिए 'सेक्साहोलिक' के साथ डिजिटल माध्यम को चुना. यह पूछे जाने पर कि क्या वह जानबूझकर टीवी से दूर हैं, शामा ने आईएएनएस को बताया, "इस समय, हां. ईमानदारी से मुझे टीवी में कुछ भी दिलचस्प नजर नहीं आया."

वापसी के बाद से, शमा ने ज्यादातर वेब-सीरीज और 'माया' जैसी फिल्मों में काम किया है. अब वह 'अब दिल की सुन' में नजर आएंगी. यह सात शॉर्ट फिल्मों की सीरीज होगी. प्रत्येक फिल्म पांच से 14 मिनट लंबी है और ऐसी समस्याओं के बारे में बात करती है जो नई पीढ़ी को मानसिक बीमारियों जैसे अवसाद या बाईपोलर डिसऑर्डर की ओर धकेल रही हैं. अभिनेत्री का कहना है कि बड़े पर्दे और वेब पर ज्यादा स्वतंत्रता है.

ये भी पढ़े: Bigg Boss ने धमाकेदार प्रोमो के साथ मारी एंट्री


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED