Logo
September 25 2021 02:47 AM

ऑटो रिक्शा लेकर निकले शिखर धवन, पीछे बैठा था यह दिग्गज

Posted at: Aug 16 , 2017 by Dilersamachar 9383

दिलेर समाचार, शिखर धवन अपने फैंस कितना ख्याल रखते हैं, इसका पता सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट से पता चलता है. अपने चाहने वालों को वे लगातार अपडेडट करते रहते हैं. टीम इंडिया में अब 'डैडी डी' के नाम से मशहूर शिखर धवन ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर किया है. जिसमें वे एक ऑटो रिक्शा की अगली सीट पर हैं और ड्राइव कर रहे हैं. रात में ड्राइव करते वक्त लुभावना पंजाबी गाना चल रहा होता है, जिसका पिछली सीट पर बैठे हार्दिक पंड्या मजा लेते नजर आ रहे हैं. फैंस ने धवन के इस वीडियो को हाथों हाथ लिया है. और दो घंटे से भी कम समय में करीब 50,000 लाइक्स मिल चुके हैं. इन दिनों भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर है. टेस्ट सीरीज में 3-0 से बाजी मारने के बाद अब 20 अगस्त से पांच वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी.

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में धुरंधर शिखर धवन ने अपने शतक का जश्न नए स्टाइल में मनाया था. धवन ने शतक जमाने के बाद पैवेलियन की ओर इशारा करते हुए दोनों हाथ ऊपर करते हुए V- विक्ट्री साइन बनाया था. उसे उन्होंने ‘Daddy D’ pose का नाम दिया.

दरअसल, पल्लेकेल टेस्ट से पहले केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने भविष्यवाणी कर दी थी कि धवन शतक जमाएंगे और यह सही निकला. इससे बाद तो उन दोनों ने सोशल मीडिया पर उन्हें- डैडी डी कहकर संबोधित किया.

ये भी पढ़े: तो इसलिए रिलेशन में होने के बाद भी दूसरे लड़कों के पीछे भागती है लड़कियाँ

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED