Logo
May 9 2021 10:03 AM

Shikhar Dhawan ने शेर मारते हुए डाली कोहली संग फोटो, लोग बोले- रन बनाओगे तो बनोगे हीरो

Posted at: Aug 1 , 2018 by Dilersamachar 9678

दिलेर समाचार, ENG vs IND का पहला टेस्ट मुकाबला आज खेला जाएगा. पहले टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद वनडे सीरीज हारने के बाद अब टीम इंडिया को इंग्लैंड से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. बरमिंगम के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर पहला मुकाबला खेला जाएगा. पहले टेस्ट से पहले वॉर्म-अप मैच खेला गया.
 


Essex के खिलाफ शिखर धवन बुरी तरह फ्लॉप रहे. दोनों ही इनिंग में वो खाता तक नहीं खोल पाए. मैच के दौरान धवन ने ट्विटर पर एक फोटो डाली जिसमें वो विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के पास खड़े थे. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ''कैसे न हो गुजारा... जब साथ हो कोहली और पुजारा.'' जिसके बाद लोगों ने धवन का खूब मजाक उड़ाया. 


खराब प्रदर्शन को देखते हुए इंडियन क्रिकेट फैन्स ने शिखर धवन को ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने लिखा- ''रन बनाओ इस बार ज्यादा... नहीं तो टीम में न दिखना आपने दोबारा.'' वहीं एक और यूजर ने लिखा- ''करो पूजा या करो हवन... बस रन बनाओ शिखर धवन.'' ऐसे ही कई लोगों ने उनको ट्रोल करने की कोशिश की. 



टीम इंडिया ने Essex के साथ ड्रॉ मैच खेला. मैच में तेज गेंदबाजों ने शानदार परफॉर्म किया. उमेश यादव ने 4 और ईशांत शर्मा ने 3 विकेट लिए.

 

ये भी पढ़े: फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, इस तारीख को होगी रिलीज


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED