Logo
September 27 2020 12:10 PM

शिमला : 23 साल का बाप बना हैवान, 6 साल की बेटी से रेप का आरोप

Posted at: Aug 8 , 2020 by Dilersamachar 9148

दिलेर समाचार, शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में छह साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप पिता (Father) पर ही लगे हैं. आरोपी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है.

 जानकार के अनुसार, शिमला से 100 किमी दूर रामपुर तहसील में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. झाकड़ी क्षेत्र में पिता पर अपनी 6 साल की मासूम बच्ची (Minor) के साथ रेप (Rape) का आरोप लगा है. आरोप है कि पिता कई तक मासूम से दुष्कर्म करता रहा. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ओमापति जम्वाल ने इसकी पुष्टि की. आरोपी की उम्र मात्र 23 साल है और उसके तीन बच्चे हैं.

 पत्नी से विवाद, मायके में रहती है

 पुलिस के मुताबिक, आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है, उसकी पत्नी मायके में रहती है. मासूम अपने पिता के साथ रहती है. एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूत्रों से इस दरंदगी का पता चला था. उसके बाद डीएसपी रामपुर, अभिमन्यू वर्मा ने छानबीन की. एक टीम बनाई, जिसमें लेडी कॉन्सटेबल के अलावा आशा वर्कर, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और वार्ड सदस्य को शामिल किया. टीम पीड़िता के घर पहुंची और बच्ची से बातचीत की.

 

ये भी पढ़े: कोरोना वायरस: इन जिलों में बढ़ रही है कोरोना की चिंता, हर 7 में से हो रही है 1 मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED