Logo
April 24 2024 04:00 AM

शिवसेना का सवाल- बुलेट ट्रेन पर लोन का ब्याज चुकाने के लिए क्या महंगा किया पेट्रोल-डीजल?

Posted at: Sep 20 , 2017 by Dilersamachar 9656

दिलेर समाचार, शिवसेना ने पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दामों को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला और पूछा कि दुनिया भर में कच्चे तेल के दाम में गिरावट के बावजूद देश में उनके दाम क्या बुलेट ट्रेन प्रोजक्ट के लिए जापान से लिए गए कर्ज के ब्याज को चुकाने के लिए ज्यादा रखे गए हैं.

केंद्र और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ एनडीए के घटक शिवसेना ने दो दिन पहले कहा था कि ईंधन के ज्यादा दाम देश में किसानों की खुदकुशी का मुख्य कारण है. वहीं पार्टी के मुखपत्र सामना में बुधवार को छपे संपादकीय में कहा गया, 'जो लोग सरकार में हैं वह महंगाई पर बात नहीं करना चाहते और न ही दूसरों को बात करने देना चाहते हैं. ईंधन के दाम आसमान पर पहुंचने का दर्द आम आदमी झेल रहा है. सरकार में बैठे लोग अगर पिछले चार महीनों के दौरान इसके दाम में 20 बार की बढ़ोतरी का समर्थन करते हैं तो यह सही नहीं है.'

इससे पहले पार्टी ने केंद्रीय मंत्री अल्फोंस कन्ननथानम के उस बयान को आम आदमी का 'अपमान' बताया था और कहा था कि बिना योग्यता और लोगों से जुड़ाव वाले लोग देश चला रहे हैं. इस पर सामना के संपादकीय में कहा गया है कि जो लोग यह कह रहे हैं कि पिछली सरकार मौजूदा सरकार से बेहतर थी, उन्हें दोषी ठहराया गया है.

ये भी पढ़े: हार्दिक पंड्या बोले, एक बार भगवान को देखकर हाथ से छूट गई थी थाली

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED