Logo
June 19 2021 05:45 PM

SHO ने मारी सब्जी की रेहड़ी पर लात, वायरल हुआ Video, अधिकारियों ने लिया एक्शन

Posted at: May 6 , 2021 by Dilersamachar 9244

दिलेर समाचार, चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) में रेहड़ी पटरी वालों की सब्‍जी की टोकरी पर लात मारने वाले पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होने के बाद एक्‍शन में आए पुलिस महकमे के बड़ अधिकारियों ने एसएचओ (थाना प्रभारी) को निलंबित कर दिया गया. वायरल वीडियो फगवाड़ा का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एसएचओ (शहर) नवदीप सिंह एक पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को ठोकर मारते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा है.

इस पूरे मामले पर राज्‍य के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्‍ता ने ट्वीट करते हुए कहा, इस तरह की घटना पूरी तरह से अस्‍वीकार्य और शर्मनाक है. घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद फगवाड़ा के एसएचओ केा निलंबित कर दिया गया है. ऐसा व्यवहार किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और जो भी लोग इसमें शामिल हैं, उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नवदीप सिंह पटरी पर सब्‍जी बेचने वाले को नुकसान पहुंचाते दिखाई दे रहे हैं. कपूरथला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कंवरदीप कौर ने कहा कि आरोपी अधिकारी के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित किया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है. इसके साथ कपूरथला पुलिस के अधिकारियों ने सब्‍जी विक्रता के नुकसान की भरपाई के लिए अपने वेतन से कुछ योगदान देना तय किया है.

ये भी पढ़े: देश को जिताने में खुद कोविड की जंग हारे 126 डॉक्टर्स


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED