Logo
January 25 2021 07:49 PM

17 मई के बाद Odd-Even के हिसाब से खुल सकती है दुकानें, दिल्ली सरकार ने केंद्र से कही ये बात

Posted at: May 15 , 2020 by Dilersamachar 9665

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण के चलते लगे लॉकडाउन के बीच अब दिल्ली सरकार ने केंद्र को बाजार और शॉपिंग कॉम्पलेक्स खोलने के लिए सलाह दी है. दिल्ली सरकार ने कहा है कि 17 मई के बाद शॉपिंग कॉम्पलेक्स और बाजारों को ऑड-ईवन के हिसाब से खोलने की इजाजत दी जा सकती है.

गौरतलब है कि लॉकडाउन का तीसरा फेज 17 अप्रैल को खत्म होने जा रहा है और उसके बाद इसके चौथे फेज के बारे में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकेत दिया था. इससे पहले प्रधानमंत्री ने देशभर के राज्यों के मुख्यमंत्रियों से के साथ भी सोमवार को बैठक की थी.

केजरीवाल ने जनता से मांगे थे सुझाव

केजरीवाल ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि ज्यादातर लोगों ने सुझाव दिया है कि स्कूलों, कॉलेजों, स्पा, स्विमिंग पूल और मॉलों को 17 मई के बाद न खोला जाए और मेट्रो की सीमित सेवाएं ही शुरू की जाएं. केजरीवाल ने मंगलवार को 17 मई के बाद लॉकडाउन में छूट देने को लेकर दिल्ली वासियों से सुझाव मांगे थे और बुधवार शाम पांच बजे तक अपने विचार बताने के लिए कहा गया था.

केजरीवाल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक के दौरान कहा था कि दिल्ली में निषेध वाले क्षेत्रों को छोड़कर आर्थिक गतिविधियां शुरू करने की अनुमति दी जानी चाहिए.

केजरीवाल ने कहा, ' कोरोना वायरस के चलते बीते डेढ़ महीने से दिल्ली समेत पूरा देश बंद है. अर्थव्यवस्था को बंद करना आसान था, लेकिन खोलना मुश्किल है. हम कड़ी मेहनत करते रहे हैं. आने वाले दिन बहुत मुश्किल हैं.'

ये भी पढ़े: Paresh Rawal ने कर दिया ऐसा TWEET, लोग हुए नाराज


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED