Logo
January 25 2021 07:26 PM

Shripad Naik Accident: सड़क हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक से गोवा जाएंगे राजनाथ सिंह

Posted at: Jan 12 , 2021 by Dilersamachar 9200

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. कर्नाटक (Karnataka) में सोमवार को सड़क हादसे में घायल हुए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की हालत स्थिर है. उन्‍हें हादसे के बाद गोवा के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में उनकी पत्‍नी और निजी सचिव की मौत हुई है. वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) मंगलवार को श्रीपद नाइक से मिलने और उनके स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी लेने गोवा जाएंगे. साथ ही वह वहां श्रीपद नाइक की पत्‍नी को श्रद्धांजलि देंगे. बता दें कि श्रीपद नाइक रक्षा राज्‍य मंत्री हैं.

राजनाथ सिंह ने श्रीपद नाइक के साथ हुए सड़क हादसे पर दुख प्रकट करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'रक्षा राज्य मंत्री श्री श्रीपद नाइक के सड़क दुर्घटना में घायल होने के समाचार से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूं. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से मेरी बातचीत हुई है. श्रीपदजी के इलाज का समुचित प्रबंध राज्य सरकार कर रही है. ईश्वर से प्रार्थना है कि श्रीपदजी जल्दी स्वस्थ हों.'

रक्षा राज्य मंत्री श्री श्रीपद नाइक के सड़क दुर्घटना में घायल होने के समाचार से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूँ।गोवा के मुख्यमंत्री श्री प्रमोद सावंत से मेरी बातचीत हुई है।श्रीपदजी के इलाज का समुचित प्रबंध राज्य सरकार कर रही है। ईश्वर से प्रार्थना है कि श्रीपदजी जल्दी स्वस्थ हों।

— Rajnath Singh (@rajnathsingh) January 11, 2021

एक अन्‍य ट्वीट में राजनाथ सिंह ने गोवा जाने की जानकारी देते हुए लिखा, 'रक्षा राज्य मंत्री श्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य और उनके चल रहे इलाज के संबंध में जानकारी लेने के लिए मैं आज गोवा जाऊंगा. संकट और दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को संबल और शक्ति प्रदान करें.'

रक्षा राज्य मंत्री श्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य और उनके चल रहे इलाज के संबंध में जानकारी लेने के लिए मैं आज गोवा जाऊँगा। संकट और दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को संबल और शक्ति प्रदान करें।

— Rajnath Singh (@rajnathsingh) January 12, 2021

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार सोमवार को कर्नाटक में सड़क हादसे का शिकार हो गई. वह अपने परिवार के साथ गोकर्ण जा रहे थे. इस बीच कर्नाटक के अंकोला तालुका में उनकी कार के साथ सड़क हादसा हुआ. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जबकि उनकी पत्‍नी और पर्सनल सेक्रेटरी की मौत हो गई है.

ये भी पढ़े: मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाला लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED