Logo
May 19 2024 10:57 AM

शुभमन गिल ने जड़ा इंग्लैंड के खिलाफ एक और शतक

Posted at: Mar 8 , 2024 by Dilersamachar 9747

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. शुभमन गिल ने इंग्लैंड के खिलाफ एक और शतक ठोक दिया है. गिल ने धर्मशाला में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट में तीसरे नंबर पर बैटिंग करते हुए यह शतक बनाया. इसके साथ ही शुभमन गिल ने उन आलोचकों की जुबान पर ताला जड़ दिया, जिन्होंने उनके तीसरे नंबर बैटिंग करने के फैसले पर सवाल उठाए थे. शुभमन गिल का यह तीसरे नंबर पर बैटिंग करते हुए दूसरा शतक है. ओवरऑल यह उनके टेस्ट करियर का चौथा शतक है.

मेजबान भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच धर्मशाला में पांचवां टेस्ट मैच खेला जा रहा है. भारत ने इस मैच की पहली पारी में इंग्लैंड को 218 रन पर समेट दिया. इसके बाद बारी आई भारतीय बैटिंग की. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी दमदार प्रदर्शन करते हुए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शतक और यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक बनाए. इसके बाद तीसरे नंबर के बैटर शुभमन गिल की बारी आई. शुभमन ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और शतक ठोक दिया.

24 साल के शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 72.99 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 137 गेंद पर शतक पूरा किया. उनकी इस पारी में 10 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. यह शुभमन का 25वां टेस्ट मैच है. उन्होंने इन 25 मैचों में 4 बार शतक बनाया है. इनमें से दो शतक तो इंग्लैंड के खिलाफ इसी सीरीज में आए हैं.

ये भी पढ़े: महाशिवरात्रि पर भोले के भक्तों के लिए खुशखबरी, इस दिन खुलेंगे केदारनाथ मंदिर के कपाट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED