Logo
April 7 2020 12:35 PM

सलमान खान साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

Posted at: Feb 20 , 2020 by Dilersamachar 5407

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरोट (Radhe: Your Most Wanted Hero) की तैयारी में लगे हुए हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है और यह इसी साल ईद पर रिलीज भी होने वाली है. फिल्म को लेकर यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि इसमें 'बिग बॉस 13' के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी नजर आ सकते हैं. हालांकि, 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' से जुड़े एक सूत्र ने इन सभी अटकलों पर रोक लगा दी है और बताया कि फिल्म की शूटिंग 4 से 5 दिनों में खत्म हो जाएगी, ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का हिस्सा नहीं रह पाएंगे.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) से जुड़े सूत्र ने फिल्म की प्रगति के बारे में इसकी जानकारी देते हुए कहा, "राधे' की शूटिंग चार से पांच दिनों में पूरी हो जाएगी. ऐसे में हम उन्हें शूटिंग में भाग लेने के लिए कैसे कह सकते हैं. इस तरह की कई अफवाहें हैं, जो कि सच नहीं है." सलमान खान की फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला का न दिखाई देना उनके फैंस के लिए थोड़ा दुख देने वाला जरूर है. लेकिन 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है.

वहीं, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म की बात करें तो उनकी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर के साथ-साथ रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म को भी दबंग 3 की तरह प्रभू देवा ही डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले सलमान खान ने 'दबंग 3' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था, जिसमें उनके साथ किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.

ये भी पढ़े: चोरी के आरोप में दो दलित भाइयों को बुरी तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट्स में डाला पेट्रोल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED