Logo
September 24 2021 01:41 AM

Sidharth Shukla Postmortem Report: सामने आई सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट

Posted at: Sep 3 , 2021 by Dilersamachar 9961

दिलेर समाचार, मुंबई।  टीवी एक्‍टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है. गुरुवार को स‍िद्धार्थ का न‍िधन हो गया था. कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था. स‍िद्धार्थ की पीएम (पोस्‍ट मार्टम) र‍िपोर्ट सामने आ गई है. लेकिन इस र‍िपोर्ट में मौत की वजह का पता नहीं चल सका है. अस्‍पताल से म‍िली जानकारी के अनुसार कैमिकल एनालिसिट के बाद ही एक्‍टर की मौत की असली वजह पता चल सकेगी.

कैम‍िकल एनाल‍िस्‍ट का मतलब है इस जांच से ये बात साफ होगी क‍ि स‍िद्धार्थ के शरीर में जहर था या नहीं. इसके साथ ही कहीं उसे कोई बीमारी तो नहीं थी. बता दें कि गुरूवार को स‍िद्धार्थ शुक्‍ला को उनके फैमली डॉक्‍टर की सलाह पर मुंबई के कूपर अस्‍पताल में जे जाया गया जहां उन्‍हें मृत घोषित कर द‍िया गया था. स‍िद्धार्थ के शव का पोस्‍टमार्टम गुरूवार को हुआ ज‍िसकी र‍िपोर्ट अब सामने आ गई है.

बता दें कि गुरुवार को ही पुल‍िस इस पूरे मामले में पहले ही क‍िसी तरह के फाउल प्‍ले होने की बात से इंकार कर रही है. स‍िद्धार्थ की मां ने पुलिस को द‍िए बयान में कहा है, ‘रात तक स‍िद्धार्थ पूरी तरह ठीक था. रात को खाने के बाद सोने चला गया लेकिन सुबह वह सोकर ही नहीं उठे.’ बता दें कि इससे पहले एक्‍टर के परिवार ने साफ कर द‍िया था कि स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे.

ये भी पढ़े: जहांगीर पुरी में महिला ने मंगेतर के साथ मिलकर सहेली के घर रची लूट की साजिश

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED