Logo
August 7 2020 09:57 AM

कपिल के शो के बाद लोगों ने की सिद्धू को पंजाब केबिनेट से भी हटाए जाने की मांग

Posted at: Feb 16 , 2019 by Dilersamachar 6407

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली । जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत ने पूरे देश को गुस्‍से से भर दिया है. ऐेसे में पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान ने लोगों के गुस्‍से को और भड़का दिया है. दरअसल सिद्धू ने कहा कि ऐसे वक्‍त में भी पाकिस्‍तान से बातचीत जारी रखनी चाहिए. किसी एक व्‍यक्‍ति के लिए पूरे देश को जिम्‍मेवार नहीं माना जा सकता. इसके बाद ही देश में सिद्धू को ले‍कर विरोध बढ़ता जा रहा है.

इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर मांग उठाई कि सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर कर दिया जाए. कई दर्शकों ने तो कपिल के शो का बहिष्‍कार करने की मांग भी की. इसके बाद खबरें आईं कि फिलहाल सिद्धू को कपिल के शो से बाहर कर दिया गया है. अब ट्विटर सिद्धू को पंजाब केबिनेट से भी बाहर करने की मांग उठ रही है.

 

Navjot Singh Sidhu has been sacked from ‘The Kapil Sharma Show’ after his controversial comments on Pulwama terror attack, a source told ANI.

Read @ANI story | https://t.co/7tNBhr3XhA pic.twitter.com/azc7WbxrL0

— ANI Digital (@ani_digital) February 16, 2019

ट्व‍िटर पर #SackSidhuFromPunjabCabinet ट्रेंड कर रहा है. दिल्‍ली बीजेपी के प्रवक्‍ता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने मांग की है कि सिद्धू को कैप्‍टन अम‍रिंदर सिंह तुरंत मंत्र‍िमंडल से बाहर करें. खुद पंजाब के मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह पाकिस्‍तान को मुंहतोड़ जवाब देने की वकालत कर चुके हैं.

 

ये भी पढ़े: मुजफ्फरपुर शेल्टर मामला: झूठी निकली बिहार के सीएम के खिलाफ CBI जांच की खबर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED