Logo
February 24 2024 07:17 PM

माथे पर सिंदूर, गुलाबी साड़ी-चूड़ा, राघव की हुईं परिणीति चोपड़ा

Posted at: Sep 25 , 2023 by Dilersamachar 9540

दिलेर समाचार, मुंबई. परिणीति चोपड़ा अब फाइनली मिसेज राघव चड्ढा बन गई हैं. 24 सितंबर को पंजाबी रीति रिवाजों संग यह सेलेब्रिटी कपल विवाह बंधन में बंध गया. शादी के बाद रिसेप्शन से परिणीति और राघव का पहला फोटो सामने आ गया है. पारम्परिक लहंगे के इतर परिणीति शादी के बाद बेबी पिंक साड़ी में नजर आईं. वहीं, राघव ब्लैक खूबसूरत सूट में नजर आए. गले में खूबसूरत डायमंड नेकलेस और माथे पर सिंदूर में परिणीति काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. परिणीति राघव की शादी के बाद का यह पहला फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपने नए जीवन की शुरुआत कर चुके हैं. उदयपुर में बीते सप्ताह भर से हलचल मची हुई थी. शाही अंदाज में हुई शादी के बाद सभी परिणीति चोपड़ा और राघव की पहली झलक पाने के लिए बेकरार थे. अब पति पत्नी की शादी के बाद सामने आई पहली तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है.

बीते रविवार को उदयपुर के साथ ही पूरी मनोरंजन जगत में सिर्फ परिणीति और राघव की शादी की ही चर्चा थी. पारम्परिक राजस्थानी अंदाज और पंजाबी रीति रिवाजों के बीच परिणीति ने जिंदगी भर के लिए राघव का हाथ थाम लिया. परिणीति ने रिसेप्शन के लिए मनीष मल्होत्रा की पिंक शिमर वर्क साड़ी की और इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस कैरी किया. खुले बाल और सिंदूर लगाए परिणीति का नया अवतार लोगों को काफी भा रहा है. इसके साथ ही परिणीति का पिंक चूड़ा भी आकर्षण केंद्र बना हुआ है. अमूमन लाल चूड़े में नव वधू नजर आती हैं लेकिन परिणीति ने साड़ी के मैच का पिंक चूड़ा पहना जो अलग लग रहा था. वहीं, राघव ने सिम्पल ब्लैक सूट कैरी किया, जिसमें वे काफी हैंडसम लग रहे थे.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लिए. ताज लेक पैलेस में सेहरा बंदी के बाद आप नेता राघव बोट में बरातियों संग वेडिंग वैन्यू तक पहुंचे थे. इस शादी में सिर्फ खास रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा, हरभजन सिंह, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब सीएम भगवंत मान, आदित्य ठाकरे आदि कुछ नाम विशेष अतिथियों में शामिल थे.

शादी में परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ आने की खबर थी. लेकिन प्रियंका बहन की शादी में शामिल नहीं हो सकीं.

ये भी पढ़े: पटना में 1500 रुपये का कर्ज का सूद नहीं चुकाया तो दलित महिला को नग्न करके पीटा, पेशाब पिलाया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED