Logo
August 12 2020 09:22 PM

इंडिया गेट पर सिंगर कैलाश खेर गाएंगे गाना, बोले- मेरा देश मेरी जान है

Posted at: Sep 27 , 2018 by Dilersamachar 5545

दिलेर समाचार, 29 सितंबर 2016 को भारत ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी. इस सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना ने कुछ आतंकियों को भी मौत के घाट उतार दिया था. 2016 में 28-29 सितंबर की दरमियानी रात को भारतीय सेना ने एलओसी पार करके आतंकी लॉन्च पैड पर हमले किए थे. सर्जिकल स्ट्राइक में करीब 50 आतंकी मारे गए थे और कई आतंकी कैंप पूरी तरह से तबाह भी हुए थे. सर्जिकल स्ट्राइक को याद रखते हुए सिंगर कैलाश खेर और लेखक प्रसून जोशी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर एक गाना तैयार किया है. 

कैलाश खेर ने कहा- 'मैंने 'मेरा देश मेरी जान है' गाने को कंपोज किया है और गाया है. सर्जिकल स्ट्राइक एंथम को प्रसून जोशी ने लिखा है. सर्जिकल स्ट्राइक को दो साल हो चुके हैं. इसलिए इस गाने को तैयार किया गया है.' गाने के बोले ऐसे हैं- 'मेरा देश मेरी जान है, मेरा गर्व है अभिमान है, और यह अभिमान है जिंदा क्योंकि सीमा पर वीर जवान हैं... जल हो जमीन या आसमान, कभी झुके नहीं भारत की शान... मेरे देश के जवान, तुझको शत शत प्रणाम.'

कैलाश खेर दिल्ली के इंडिया में इस गाने की परफॉर्मेंस देंगे. कैलाश खेर ने कहा- '30 सितंबर को परफॉर्मेंस होगी. गाने को लॉन्च किया जाएगा. सर्जिकल स्ट्राइक एंथम के अलावा कई गीत गाए जाएंगे.' एंथम सॉन्ग को रेडियो स्टेशन और ऑनलाइन भी सुना जा सकता है. भारतीय सरकार के लिए कैलाश पहले भी गा चुके हैं. स्वच्छ भारत मिशन, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, नारी शक्ति और भारत के वीर जैसे प्रोजेक्ट के लिए कैलाश ने गाने गाए हैं. 

ये भी पढ़े: दिल्ली : पहले युवक की गोलियां मारकर की हत्या और फिर गाड़ी से कुचला शव


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED