Logo
May 29 2020 08:08 AM

सिंगर कनिका कपूर का 5वीं बार हुआ कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Posted at: Apr 1 , 2020 by Dilersamachar 5331

दिलेर समाचार, लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (coronavirus) संक्रमण की जांच में लगातार पांचवी बार पॉजिटिव पाई गई हैं. हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं. कनिका फिलहाल लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं. संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमान ने बताया कि कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी सिंगर की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है. 
कनिका कपूर पिछले 15 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं. 20 मार्च को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. जैसे ही उन्होंने इस बात को उजागर किया कि वह कोरोना पॉजिटिव है, लखनऊ से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मच गया था क्योंकि उन्होंने कई पार्टियों में शिरकत की थी. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह उस पार्टी में शामिल थे, जिसमें कनिका ने शिरकत की थी. चूंकि दुष्यंत सिंह ने संसद के सत्र में भी हिस्सा लिया था, इसलिए उनके संपर्क में आने वाले कई नेताओं ने खुद को क्वारंटाइन किया था. 
 वह 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं. इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था. कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो पार्टियों में हिस्सा लेती रहीं, लोगों से भी मिलती रहीं. हालांकि जो भी लोग उनके संपर्क में आए उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया.  

ये भी पढ़े: कोरोना से हो रही मौतों में आई तेजी से WHO भी परेशान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED